सिद्धू के मुश्किल वक्त में साथ देने उतरे कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी के ये बड़े नेता

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 04:05 PM (IST)

चंडीगढ़: कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने नवजोत सिंह सिद्धू का शुक्रवार को समर्थन करते हुए कहा कि हालांकि वे उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन अपनी पार्टी के सहकर्मी और उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

कांग्रेस की पंजाब इकाई के पूर्व प्रमुख सिद्धू को बृहस्पतिवार को शीर्ष न्यायालय ने रोड रेज के 1988 के एक मामले में एक साल की कैद की सजा सुनाई थी। शुक्रवार को, सिद्धू ने न्यायालय का रुख कर आत्मसमर्पण करने के लिए अपने स्वास्थ्य संबंधी कारणों का हवाला देते हुए कुछ हफ्तों का वक्त मांगा। वडिंग ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘माननीय उच्चतम न्यायालय का पूरा सम्मान करते हुए मैं अपने वरिष्ठ सहकर्मी नवजोत सिंह सिद्धू जी और उनके परिवार के साथ इस मुश्किल वक्त में खड़ा हूं।

'' पंजाब में विपक्ष के नेता बाजवा ने भी ट्वीट कर सिद्धू का समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘‘ आईएनसी (भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस), माननीय उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करती है। हालांकि, पंजाब कांग्रेस और मैं, नवजोत सिंह सिद्धू तथा उनके परिवार के साथ इस मुश्किल समय में पूरी दृढ़ता के साथ खड़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News