Punjab: सो रहा था परिवार, चोर एक ही रात में 2 घरों में दे गए घटना को अंजाम

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 03:07 PM (IST)

होशियारपुर : जिले में चोरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। हाजीपुर ब्लॉक के बुड़बड़ गांव में चोरी की घटना होने की सूचना प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार एक ही रात में चोरों द्वारा 2 घरों को निशाना बनाया गया। चोर घरों की ग्रिल उखाड़कर अंदर घुसे और दोनों घरों से लाखों की नकदी सहित करीब 18 तोला सोना चोरी करके फरार हो गए। 

PunjabKesari

घटना संबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित अमित जरयाल ने बताया कि जब वह सुबह उठे तो देखा कि कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा है और जांच दौरान पाया कि चोर 9 तोले सोना के गहने व साढ़े 4 लाख रुपए लेकर फरार हो गए, जिन्हें भाई को विदेश भेजने के लिए रखा था। चोर सड़क वाली साइड घर की ग्रिल को उखाड़कर घर में घुसे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। यही नहीं चोरों ने तोड़ी हुई ग्रिल को पास की ही नहर में फैंक दिया। वहीं चोरों ने कुछ ही दूरी पर एक और घर को निशाना बनाया। पीड़ित रविंदर सिंह ने बताया कि सुबह उन्होंने देखा कि कमरें की ग्रिल तोड़ कर चोर अलमारी में करीब 9 तोले सोना व 10 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार घटना के  दौरान दोनो परिवार सो रहे थे। इस दौरान परिवार वालों  पता नहीं चला का कैसे चोरों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। पीड़ित परिवारों इंसाफ की मांग की है।  वहीं मौके पर पहुंची पुलिस  फॉरेंसिक टीम व डॉग  स्कॉट टीम को बुलाया। जांच दौरान लिए फिंगर प्रिंट और अन्य तकनीकी तरीकों से जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News