पत्नी के डर से पिछले 6 सालों से विदेश से नहीं लौट रहा ये पति, Video Viral कर मांगी मदद

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 12:41 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): साउदी अरब में 6 साल से रह रहे श्री मुक्तसर साहब के गाँव धौळा निवासी अवतार सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद वायरल की वीडियो में कहा वह अपने माँ -बाप और तीन लड़की समेत पूरे परिवार को मिलना चाहता है। परन्तु मेरा ससुराल परिवार और पत्नी न सिर्फ़ मुझे झूठे मामलों में फंसाने के लिए थानों और अदालतों में शिकायतों दे रहे हैं बल्कि मेरे बुज़ुर्ग माँ -बाप को भी अपमानित किया जा रहा है। अवतार सिंह का कहना है कि उसकी पत्नी अपने मायके परिवार के साथ मिलकर उसके हिस्से की जायदाद हड़पना चाहती है। उसका कहना है कि उसका दिल अपनी, बच्चियों को मिलने के लिए करता है परन्तु घर और देश वापस आने से डरता है कि उसको मामलों में न फंसा दिया जाये। इसलिए वह अपने परिवार से दूर कतर में जेल के कैदी की तरह दिन काट रहा है। अवतार सिंह ने अपील की है कि उसको इंसाफ दिलाया जाए अगर उसकी परेशानी की हालत में मौत हो जाती है तो उसका ससुराल ही ज़िम्मेदार होगा।

क्या कहते है अवतार सिंह के माँ-बाप?
इस वायरल वीडियो में अवतार सिंह के बताए पते पर जब गाँव धौले मंडली और अवतार की माँ सुखमन्दर कौर और पिता सोहन सिंह के साथ बात की तो दोनों ने कहा कि वह अपने पुत्र को देखने के लिए तड़प रहे हैं। परन्तु उनकी बहु और अवतार की पत्नी जसप्रीत कौर अपने मायके के साथ मिल कर हमें और हमारे विदेश बैठे बच्चे को लगातार परेशान कर रहे हैं। सोहन सिंह का कहना था बहु की तरफ से झूठे इल्ज़ाम लगा कर हमें परेशान किया जा रहा है। पंचायत के फ़ैसले अनुसार अवतार सिंह के हिस्से ज़मीन का ठेका समय -समय देते रहे हैं उसकी पत्नी और बच्चियों के लिए नया मकान बना कर दिया हर सुविधा दी अपनी, बच्चियों को अच्छे स्कूल पढ़ने भेजा परन्तु अब उन्होंने बच्चियाँ स्कूल से हटा ली। अब हमारे से अवतार सिंह के हिस्से ज़मीन की मांग कर रहे हैं। कई बार पंचायतों भी हुई परन्तु बात नहीं बनी। अब हमारे बेटे को झूठे मामलों में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। जिससे डरता हमारा बेटा वापस नहीं आ रहा और इसकी पत्नी उसके हिस्से ज़मीन लेने के लिए खड़ी है।

इस बात पर अवतार की पत्नी ने अपने पति पर गंभीर इल्ज़ाम लगाए और कहा 6 साल हो गए और अभी तक साउदी अरब गए है घर वापस नहीं आ रहा और वहां एक ओर औरत के साथ विवाह करवा कर बैठा है। जसप्रीत कौर ने कहा कि उसका पति आए या न आए मुझे बेटियों के पालन के लिए उसके हिस्से ज़मीन चाहिए वह मैं लेकर रहूँगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News