NRI पति के इस कांड ने चक्करों में डाला परिवार, पत्नी से बोला- ‘तुझे छोड़ सकता हूं पर GF को नहीं''

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 06:03 PM (IST)

जालंधर (सोनू): जालंधर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुन कर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल यहां एक पत्नी ने अपने कैनेडियन पति पर आरोप लगाए हैं कि उसका पति विवाह के एक सप्ताह बाद ही राजस्थान के उदयपुर में हनीमून के समय अपनी प्रेमिका को लेकर चला गया। इतना ही नहीं बल्कि वहां प्रेमिका को ले जा कर बोला कि उसके प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध हैं। जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति बोला कि 'मैं तुझे छोड़ सकता हूँ पर प्रेमिका को नहीं।' इस दौरान विवाह के तीन महीनों बाद ही पत्नी अपने मायके घर जालंधर वापस आ गई। उसने आरोप लगाया कि उसके मध्यस्थ ने उसके परिवार को यह झांसा दिया था कि पति परमवीर सिंह संधू कैनेडा निवासी है और यदि उसका विवाह परमवीर के साथ किया जाए तो वह उसे कैनेडा ले जाएगा। 

PunjabKesari
नवंबर 2019 को हुआ था विवाह 
मिली जानकारी मुताबिक सिमरजीत कौर का विवाह पटियाला के रहने वाले परमवीर सिंह संधू के साथ 13 नवंबर 2019 को हुआ था। विवाह के मौके परिवार की तरफ से 27 लाख रुपए का ख़र्च किया गया था। पीड़ता का यह भी आरोप है कि बिचौलिए की बेटी जसप्रीत कौर के परमवीर सिंह के साथ संबंध थे, जिस को उन्होंने छिपाया और उसकी ज़िंदगी बर्बाद कर दी। 

इतना ही नहीं जब पति के जसप्रीत के साथ संबंधों के बारे पता लगा तो सिमरजीत के परिवार की तरफ से लड़के को समझाने की कोशिश की गई तो लड़के वाले दहेज़ की मांग करने लग गए। इसके बाद सिमरजीत ने जालंधर आकर महिला थाने में शिकायत दी। जालंधर पुलिस ने जांच के बाद परमवीर सिंह और उसकी मां देवेंद्र पाल कौर और मौसी गुरदीप कौर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जालंधर पुलिस के ए. सी. पी. वुमैन क्राइम धर्मपाल ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर तीन खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 498 ए के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मुताबिक लड़की को कष्ट देने और दहेज की मांग के चलते इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News