इस सीनियर कांग्रेसी नेता ने जहर निगल किया Suicide, सिद्धू को कहा-''रखना परिवार का ध्यान''

7/30/2021 12:23:12 PM

मुल्लांपुर दाखा (कालिया): सीनियर कांग्रेसी नेता दलजीत सिंह हैप्पी बाजवा वासी गांव जांगपुर प्रधान पंजाब प्रदेश कांग्रेस स्पोर्ट्स एंड कल्चर सैल हलका दाखा ने आज सोशल मीडिया पर ऑडियो जारी करके अपने गांव के 3 व्यक्तियों को मौत का जिम्मेदार ठहरा कर जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली।

गांव जांगपुर में एक प्लाट हैप्पी बाजवा ने खरीदा था जिसकी उसने रजिस्ट्री अपने नाम करवाई थी, लेकिन इस प्लाट की मलकीयत को लेकर गांव के एक व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा था जिसे लेकर उसने लोकल कांग्रेस हाईकमान के पास भी मसले को सुलझाने के लिए फरियाद रखी थी, लेकिन इस मसले पर पार्टी द्वारा हैप्पी बाजवा के मुताबिक उसकी कोई सहायता नहीं की गई।

इससे खफा होकर सोशल मीडिया पर प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को अपने परिवार की बाजू पकडऩे और अन्य कांग्रेसी वर्करों की सुनवाई करने से संबंधित नसीहत देकर अपने ट्रैक्टर पर गांव हिस्सोवाल के नजदीक पहुंच कर दोपहर करीब 2 बजे जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत खराब होती देख उन्हें निजी अस्पताल मुल्लांपुर में लाया गया जहां वह जिंदगी-मौत की लड़ाई लड़ता हुआ दम तोड़ गया।

जारी ऑडियो और लिखित पोस्ट में हैप्पी बाजवा ने लिखा है कि ‘मेरी मौत के जिम्मेदार प्रीतम सिंह पुत्र हरचन्द सिंह, बलजिन्दर सिंह पुत्र जसवंत सिंह और महेन्द्र सिंह बाबू पंच पुत्र लक्षमण सिंह हैं और अन्य लोग मेरे विरुद्ध झूठी गवाही देकर आए हैं। थाना दाखा पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू मृतक हैप्पी के पारिवारिक सदस्यों से मिले और पार्टी की तरफ से 10 लाख रुपए आॢथक सहायता देने का ऐलान किया।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static