इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'कली जोटा' ने चौपाल ओ.टी.टी. ऐप पर तोड़े रिकॉर्ड

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 06:54 PM (IST)

चंडीगढ़ : अभिनेत्री नीरू बाजवा और अभिनेता सतिंद्र सरताज की फिल्म 'कली जोटा' 13 अप्रैल को चौपाल ओ.टी.टी. ऐप पर उतरी और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने कहा है कि फिल्म ने रिलीज के कुछ घंटों के भीतर व्यूअरशिप के रिकॉर्ड तोड़ दिए। इससे पहले यह फिल्म 3 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह 2023 की सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म बन गई थी।

विजय कुमार अरोड़ा द्वारा निर्देशित, 'कली जोटा' प्यार, रोमांस, दिल टूटने, सामाजिक वास्तविकता, लिंग पूर्वाग्रह, जीवन की सीख के तत्वों के साथ एक सर्वव्यापी फिल्म है जिसे लेखिका हरिंदर ने एक शक्तिशाली कहानी के माध्यम से दर्शाया है। फिल्म में वामिका गब्बी, प्रिंस कंवलजीत, अनीता देवगन, गुरप्रीत भंगू, सुखविंदर चहल और अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'कली जोटा' की रिलीज़ के बाद, चौपाल ओटीटी ऐप के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को दर्शकों से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। एक ने लिखा, “फिल्म फुल एचडी में थी। लेकिन एक समय पर मुझे एहसास हुआ कि फिल्म धुंधली होने लगी है क्योंकि मैं इसे अपनी आंखों से आंसू भरे हुए देख रहा था। एक भी सीन ऐसा नहीं है जिसमें आप रोते नहीं हैं” जबकि दूसरे ने फिल्म को रिलीज़ करने के लिए मंच को धन्यवाद देते हुए पंजाबी में कहा, “थैंक्यू जी कली जोटा जैसी मास्टरपीस दिखान लई (दिल इमोटिकॉन डाला गया)। कई अन्य लोगों ने सांझा किया कि कैसे यह फिल्म पंजाबी प्रशंसकों के दिलों में हमेशा बनी रहेगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News