लाडोवाल टोल प्लाजा की ओर जाने वाले पहले पढ़ लें ये खबर

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 02:30 PM (IST)

लुधियाना : शहीद भगत सिंह मिनी ट्रांसपोर्ट यूनियन पंजाब ने अपनी मांगों को लेकर लाडोवाल टोल प्लाजा पर नेशनल हाईवे जाम करने का ऐलान किया था। लेकिन जैसे ही नेशनल हाईवे जाम की सूचना जिला प्रशासन को मिली तो मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। यूनियन के सदस्यों को टोल प्लाजा की ओर बढ़ने से रोक दिया गया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने यूनियन के सदस्यों को लाडोवाल से नूरपुर जीटी रोड पर रोक दिया, जिसके बाद यूनियन के सदस्यों ने वहीं धरना लगा दिया।

Ladowal Toll Plaza

यूनियन अध्यक्ष मनदीप सिंह ने कहा कि उनकी यूनियन लंबे समय से जुगाड़ू वाहनों पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रही है। लेकिन सरकार ने आज तक जुगाड़ू वाहनों पर रोक नहीं लगाई है, जिससे मिनी ट्रांसपोर्ट यूनियन से जुड़े सभी लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि वे जो वाहन चलाते हैं उसका टैक्स हर साल सरकार को जाता है लेकिन जुगाड़ू गाड़ियों के कारण उनका काम पूरी तरह से ठप हो गया है। यूनियन ने चेतावनी दी कि अगर जल्द से जल्द अवैध वाहनों पर रोक नहीं लगाई गई तो वे अपना संघर्ष तेज करेंगे और पंजाब के सभी हाईवे जाम कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

Ladowal Plaza

इस मौके पर यूनियन से बातचीत करने पहुंचे डी.सी.पी. जांच शुभम अग्रवाल, ए.डी.सी.पी. रमनदीप सिंह भुल्लर, ए.डी.सी.पी. अमनदीप सिंह बराड़, ए.सी.पी. वेस्ट गुरदेव सिंह, ए.सी.पी. नॉर्थ दविंदर चौधरी, थाना लाडोवाल प्रमुख हरप्रीत सिंह देहल करीब 15 थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद पदाधिकारियों ने संघ के संबंधित विभाग के साथ बैठक करने पर चर्चा की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News