गैंगस्टर की मजीठिया को FB पर सरेआम मौत की धमकी, कहा-, 'हुण तेरा नंबर लग्गू...'

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 01:36 PM (IST)

अमृतसर: सीनियर अकाली नेता बिक्रम मजीठिया ने गैंगस्टरों के खिलाफ आवाज उठाते हुए सरकार की भूमिका को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है, जिसके चलते पिछले कई दिनों से जेलों में बंद और बाहर बैठे गैंगस्टर मजीठिया के साथ रंजिश रख रहे हैं। सोशल मीडिया पर गैंगस्टर ने पोस्ट डालकर मजीठिया को जान से मारने की धमकी दी है, जो खूब वायरल हो रही है। इस धमकी के बाद पंजाब की राजनीति में हलचल मच गई है। 

PunjabKesari

मजीठिया ने सोमवार को चंडीगढ़ में एक बार फिर प्रैस कान्फ़्रैंस में जग्गू और मंत्री रंधावा के संबंधों के बारे में मीडिया को जानकारी दी। यह प्रैस कान्फ़्रेंस सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुई। गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के नज़दीकी साथी और सुक्खा काहलवां ग्रुप के गैंगस्टर जस पूहला वाला ने सरेआम फेसबुक पेज पर मजीठिया को धमकी दी है। उसने पंजाबी में लिखा है कि 'बिक्रम मजीठिया तू साडे वीर जग्गू नूं गलत बोल के पंगा ले रिहा है। हुण तक असीं चुप रहे सी हुण तेरा नंबर लग्गू।"मजीठिया ने गैंगस्टरों से मिल रही धमकियां और अपनी जान को खतरे की शिकायत पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता को दी जा चुकी है। पुलिस विभाग की तरफ से मजीठिया की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है।  

PunjabKesari


बता दें कि बटाला में अकाली नेता और सरपंच की हत्या के बाद बिक्रम मजीठिया ने जेल में बंद गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया पर आरोप लगाए थे। इसके साथ ही उनका कहना था कि पंजाब सरकार जेल मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा जग्गू की हर प्रकार से मदद कर रही ही। इसके चलते जग्गू का नशे का धंधा और गुंडागर्दी का नैटवर्क बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से कार्रवाई सिर्फ दिखावा है, क्योंकि एक तरफ जांच शुरू करवाई है तथा साथ ही रंधावा को क्लीनचिट दे दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News