PM मोदी की रैली को लेकर जालंधर में कड़े सुरक्षा प्रबंध, चप्पे-चप्पे पर तैनात फोर्स

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 12:05 PM (IST)

जालंधर (सुधीर, सोनू): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमद को लेकर शहर में सुरक्षा के सख्त प्रबंध कर दिए गए हैं और चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात कर दी गई है। सुरक्षा एजेंसियों के कई अधिकारी पहुंच चुके हैं। इस दौरान पी.ए.पी. के आस-आसपास कई रास्ते सील कर दिए गए हैं। 14 फरवरी यानी कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए पहली रैली का संबोधन करने के लिए जालंधर की पी.ए.पी. ग्राउंड पहुंच रहे हैं। पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने कमिशनरेट पुलिस के कई अधिकारियों और डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी के साथ सुरक्षा प्रबंधों के लिए पी.ए.पी. का दौरा किया। उन्होंने प्रधानमंत्री की आमद के मद्देनजर सख्त सुरक्षा प्रबंध करने के आदेश जारी किए।

यह भी पढ़ें : CM चन्नी ने पंजाब वासियों के लिए किए यह अहम ऐलान

PunjabKesari

वही प्रधान मंत्री की आमद के मद्देनजर पंजाब के डी.जी.पी. समेत पंजाब पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी भारी पुलिस फोर्स समेत शहर में पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री की रैली के लिए दूसरे राज्यों से भी पुलिस फोर्स को बुलाया गया है, जिसमें पैरामिलिट्री, सी.आर.पी.एफ. और बी.एस.एफ. के जवानों और कमांडो दस्ते को कई स्थानों पर तैनात किया गया है। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री 14 फरवरी को आदमपुर के एयरपोर्ट पर लैड करेंगे। सुरक्षा के मद्देनजर आदमपुर से पी.ए.पी. तक हेलीकॉप्टर में बैठ कर कई सुरक्षा अधिकारियों की तरफ से रिहर्सल भी की गई। कमिशनरेट पुलिस और देहाती पुलिस के जवानों को आदमपुर से लेकर रैली वाले स्थान तक सुरक्षा के मद्देनजर लगाया गया है।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबरः मोहाली में किसान नेता के दफ्तर पर हमला

PunjabKesari

रैली कारण ट्रैफिक को किया डायवर्ट
पी.ए.पी. में प्रधानमंत्री की आमद कारण सारा ट्रैफिक भी डायवर्ट किया गया है और चारों ओर पी.ए.पी. ग्राउंड में भारी मात्रा में सुरक्षा कर्मचारियों को तैनात किया गया है और पी.ए.पी. ग्राउंड की तरफ जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं। सुरक्षा एजेंसियों और पंजाब पुलिस के अधिकारियों की तरफ से सुरक्षा के मद्देनजर कई स्थानों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे भी लगाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : ACP बिमलकांत ड्रग्स मामलाः जीता मौड़ का एक अन्य साथी भी गिरफ्तार

शहर के बीच सभी पी.सी.आर. कर्मचारियों को शहर में 24 घंटे पेट्रोलिंग करने साथ-साथ संदिगध लोगों पर नजर रखने के आदेश जारी किए गए हैं। पंजाब के डी.जी.पी. और कई अन्य सीनियर अधिकारी और पुलिस कमिशनर नौनेहाल सिंह और डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी दिन-रात सख्त मेहनत के साथ सुरक्षा प्रबंधों की तैयारियों में व्यस्त हुए हैं।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News