कर्ज से छुटकारा पाने के लिए व्यापारी ने रच डाला यह ड्रामा, चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 04:08 PM (IST)

बठिंडा (विजय वर्मा): बरेटा निवासी व्यापारी धीरज गर्ग ने लोगों को पैसे वापिस करने से बचने के लिए खुद को अपने दोस्तों के जरिए अगवा करवा लिया। पूरी घटना शनिवार देर शाम की है, जिसके बाद पुलिस की सी.आई.ए. स्टाफ टीम ने रविवार शाम को उक्त पूरे ड्रामे को बेनकाब करते हुए तलवंडी साबो एरिया से ही खुद अगवा हुए व्यापारी धीरज और आरोपी रछपाल सिंह को गिरफतार कर लिया, जबकि उक्त मामलें से जुडे बाकी 6 आरोपी अभी तक फरार हैं, जिनकी गिरफतारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। 

जानकारी के अनुसार धीरज गर्ग जोकि बरेटा का रहने वाला है और मानसा जिले के गांव रापुर में मोबाईलों के व्यापार का काम करता था। मोबाइल के व्यापार में धीरज पर लाखों रुपए का कर्ज चढ़ गया था, जिसको उतारने में वह असमर्थ था। लोगों को पैसे वापिस न करने पड़ें, इसके लिए धीरज ने खुद को अपने दोस्तों के जरिए अगवा करवाकर ड्रामा रचा। शनिवार को जब धीरज गर्ग अपने दोस्त कुलवंत सिंह के साथ गांव बहमन कौर सिंह से गुजर रहा था तो योजना के तहत धीरज के दोस्तों ने उसकी गाडी रोक ली और फिल्मी स्टाइल में कुलवंत के सामने ही उसे अगवा कर अपनी कार में ले गए। जिसके बाद कुलवंत ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। 
मामले को गंभीरता से लेते हुए एस.एस.पी. जे इलेनचेलियन ने उक्त पूरे मामले को ट्रेस करने के लिए सी.आई.ए. स्टाफ को जांच सौंप दी। 

सूत्रों ने बताया कि रविवार को पुलिस टीम ने शक के आधार पर हरियाणा की मंडी कालावाली में दबिश दी और उसके बाद मिले सुराग के अनुसार रविवार शाम को पुलिस टीम ने खुद अगवा हुए धीरज और आरोपी रछपाल सिंह को गिरफतार कर लिया। प्राथमिक पुलिस पूछताछ में धीरज ने खुलासा किया कि उसने लोगों के काफी पैसे वापिस करने हैं, जो उसके पास नहीं हैं। इसीलिए उसने खुद को अपने दोस्तों के जरिए अगवा करवाने का ड्रामा रचा था। पुलिस ने मोबाईल व्यापारी धीरज गर्ग समेत रछपाल सिंह और छह अन्य फरार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत थाना तलवंडी साबो में केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News