आज जिला जालंधर को CM मान देंगे बड़ी सौगात, जानें क्या है खास

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 08:59 AM (IST)

पंजाब डेस्क: आज जिला जालंधर को बड़ी सौगात मिलने जा रही है। दरअसल, मुख्यमंत्री भगवंत मान आज नकोदर में 283 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की शुरुआत करने जा रहे है। इस संबंध में बड़ा समागम रखा गया है, जो दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। 

यह भी पढेंः तो चलिए जानते है कैसा रहने वाला है आपका दिन और किन चीजों से रहना होगा सावधान

बता दें कि इससे पहले डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल और एस.एस.पी. मुखविंदर सिंह भुल्लर ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा करते हुए प्रबंधों का जायजा लिया।उन्होंने अधिकारियों से सभी आवश्यक तैयारियों की निजी तौर पर निगरानी करने को कहा ताकि समागम उचित ढंग से पूरा किया जा सके। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री विकास कार्यों के साथ साथ मातृ-शिशु स्वास्थ्य संभाल केंद्र का उद्घाटन भी करेंगे।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कार्यक्रम में आम लोगों की आसान एंट्री, बैठने का प्रबंध, सफाई, मेडिकल दल, फायर बिग्रेड, बिजली सप्लाई और अन्य आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित किए जा रहे है और प्रशासन द्वारा प्रबंधों के मामले में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।एस.एस.पी. मुखविंदर सिंह भुल्लर ने मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा आवश्यक पुलिस तैनाती, ट्रैफिक व्यवस्था, पर्याप्त पार्किंग एवं अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News