निर्मल कुटिया के संचालक से हुई लूट की वारदात ट्रेस,12 बोर राइफल व 50 जिंदा कारतूस समेत 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 05:29 PM (IST)

जालंधर(शोरी,सोनू): देहाती पुलिस ने आदमपुर नहर के पास स्थित निर्मल कुटिया के संचालक से हुई लूट की वारदात को ट्रेस कर लिया है। आरोपियों की पहचान प्रदीप कुमार उर्फ बजरंग पुत्र लक्षमण दास वासी फतेहपुर पंडोरी हरियाणा, गुरसेवक उर्फ रवि पुत्र कुलदीप सिंह वासी बिलासपुर और जगबीर सिंह उर्फ अतुल कुमार पुत्र संतोख सिंह वासी अमृतसर के रूप में हुई है। 

जानकारी देेते हुए एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि इस लूट की वारदात को अंजाम देने वाले  तीनों आरोपियों को 12 बोर राइफल, 50 जिंदा कारतूस, स्विफ्ट गाड़ी, सिम कार्ड और 19,851 रुपए की नकदी सहित गिरफ्तार कर लिया है। आदमपुर पुलिस ने संयुक्त टीम बना कर सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर आरोपी प्रदीप कुमार के घर रेड की जहां तीनों आरोपी मौजूद थे को पकड़ लिया। जांच दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गुरसेवक सिंह 2013-14 में महंत तरसेम सिंह से मिला था और कुटिया में रहकर बतौर सेवादार सेवा की थी। जिसने वापस जाकर अपने साथियों संग मिल कर जल्दी अमीर होने के लालच में इस वारदात को अंजाम दिया था। 

पुलिस का दावा है कि आरोपियों से लूटपाट की ऐसी अन्य घटनाओं के खुलासे भी हो सकते हंै। पुलिस आगे की जांच कर रही है। गौरतलब है कि आदमपुर निर्मल कुटिया के गद्दीनशीन महंत तरसेम सिंह को लुटेरों द्वारा चाय में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर लूट लिया गया था। लुटेरे संचालक को बेहोश करने के बाद कार, राइफल तथा नकदी लेकर फरार हो गए थे। जिन्हें बेहोशी की हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News