नाके पर खड़े हवलदार की हरकतों से परेशान लोगों ने बनाई Video, ऐसे खुला सारा राज

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 01:14 PM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत सिंह): ट्रैफ़िक पुलिस के एक हवलदार द्वारा ड्यूटी दौरान लोगों को तंग-परेशान किया जा रहा है और साथ ही राहगीरों से सरेआम वसूली भी की जा रही है। हवलदार की इन हरकतों से तंग आए लोगों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके उसके सेरआम रिश्वत लेने के कारनामों से पर्दा उठा दिया। 

वीडियो रविवार को जीरकपुर में जमकर वायरल हुआ, वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी एक वाहन चालक से दुव्र्यवहार करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो जीरकपुर-कालका हाईवे के पास के-एरिया बीट बॉक्स का बताया जा रहा है। वीडियो को लोगों द्वारा सोशल साइटों पर पंजाब पुलिस के आला अधिकारियों समेत सी.एम पंजाब को टैग करके शेयर किया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए और एस.एस.पी. मोहाली ने कड़ा संज्ञान लेते हुए उक्त ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी को सस्पैंड कर दिया। 


एस.एस.पी. ने तुरंत लिया एक्शन
वीडियो को अमनप्रीत सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से पंजाब के मुख्य मंत्री दफ्तर, डी.जी.पी पंजाब पुलिस, पंजाब पुलिस के ट्विटर हैंडल समेत एस.एस.पी. मोहाली के निजी ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था जिसके बाद उक्त ट्रैफिक कर्मचारी को लाइन हाजिर कर दिया गया। वीडियो में जीरकपुर ट्रैफिक पुलिस में तैनात हवलदार महेंद्र सिंह एक ट्रक चालक से कागज मांगते दिखाई दे रहा है जब चालक उसकी वीडियो बनाने और खाली गाड़ी को रोकने का कारण पूछता है तो हवलदार महेंद्र सिंह उसका मोबाइल छीनने की कोशिश करते हुए उसके साथ मारपीट करता दिखाई दे रहा है।


24 जुलाई का है वायरल वीडियो 
जानकारी मुताबिक यह वीडियो 24 जुलाई का है, इस वीडियो के वायरल होने के बाद एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चहल ने तुरंत एक्शन लेते हुए जीरकपुर ट्रैफिक पुलिस में तैनात कर्मचारी हवलदार महेंद्र सिंह को सस्पैंड करते हुए पुलिस लाइन भेज दिया। वायरल वीडियो में वीडियो बनाने वाला व्यक्ति हवलदार महेंद्र सिंह को कह रहा है कि आप मेरे कागज चैक करो परन्तु दुव्र्यवहार न करो वीडियो में हवलदार महेंद्र सिंह पैसे गिनकर जेब में डालता हुआ भी दिखाई दे रहा है है। ट्रैफिक इंचार्ज जीरकपुर संजीव कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए उक्त हवलदार महेंद्र सिंह को लाइन हाजिर जाने के बारे बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News