नवविवाहित जोड़े के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, पत्नी की मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 05:51 PM (IST)

 

कत्थूनंगल: यहां मोटरसाइकिल सवार नवविवाहित जोड़े को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गाँव कोटला बढ़ईगीरी के रहने वाले गुरजिंदर सिंह व उसकी पत्नी पवनदीप कौर बीती रात गुरूद्वारा बूढ़ा साहिब में माथा टेककर वापस अपने घर जा रहे थे। वापस जाने के क्रम में जब वे थाना कत्थूनंगल के पास पहुँचे तो एक बेकाबू ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसके कारण गुरजिंदर सिंह की मोटरसाइकिल बेकाबू हो गई। इसी दौरान उसकी पत्नी मोटरसाइकिल से गिरकर बेकाबू ट्रक के अगले टायर के नीचे आ गई। ट्रक के आगे आने व उसके सिर के उपर से गुजरने के कारण मौके पर ही पवनदीप की मौत हो गई।

घटना में मृतका के पति गुरजिंदर सिंह की एक टांग व कंधा भी टूट गया है। हादसे में 2 और व्यक्तियों के घायल होने की खबर है। घायलों को अमृतसर के एक प्राईवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हादसे में गंभीर घायल गुरजिंदर का आपरेशन किया जाना है। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार वालों द्वारा ही घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस थाना कत्थूनंगल की तरफ से गुरजिंदर सिंह पुत्र परमिन्दर सिंह निवासी गाँव कोटला बढ़ईगीरी के बयानों के आधार पर धारा 304 ए, 279, 337,338, व 427 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Recommended News

Related News