National Highway पर कार व बुलेट मोटरसाइकिल की भयानक टक्कर, लॉ Student की दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 02:02 PM (IST)

गोराया : गोराया में तेज रफ्तार कार ने एक बुलेट मोटरसाइकिल सवार को अपने चपेट में लिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान भव्य कश्यप (उम्र 23) निवासी लुधियाना के रूप में हुई है, जोकि फगवाड़ा-जालंधर नेशनल हाईवे पर बनी निजी यूनिवर्सिटी में लॉ की पढ़ाई कर रहा था। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने गोराया में नेशनल हाईवे 44 पर बुलेट सवार छात्र को टक्कर मार दी, जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। पटियाला नंबर की स्विफ्ट कार जो गुरदासपुर से पटियाला की ओर जा रही थी और जब गोराया के गांव माहला के गेट के पास नेशनल हाईवे 44 पुल से नीचे उतर रही थी तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और बुलेट पर जा रहे छात्र से टकरा गई। 

PunjabKesari

घटना गत दिन रविवार करीब 4.30 बजे की है। बताया जा रहा है कि छात्र किसी काम से यूनिवर्सिटी  गया था और लौटते समय उक्त हादसे का शिकार हो गया। इकलौते बेटे की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल फिल्लौर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। वही मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक कर की रफ्तार काफी तेज थी जो नेशनल हाईवे से सर्विस लाइन पर फिर एक पेड़ से टकराने के बाद कार नाले में पलट गई और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार युवक को लोगों को गाड़ी में से बाहर निकाला जिसकी पहचान कोमल पुत्र अमरजीत निवासी पटियाला के रूप में हुई जिसको मामूली खरोंच तक नहीं आई।

PunjabKesari

कार सवार युवक कोमल सिंह के मुताबिक वह कार में बैठा था, ड्राइवर कार चला रहा था, उसे नहीं पता कि कार कैसे बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहीं पुलिस ने भी अपनी जांच में बताया कि कार युवक कोमल ही चला रहा था। पुलिस के मुताबिक मृतक मोटरसाइकिल पर अकेला था और उसके पास 2 हेलमेट रखे हुए थे। यदि वह अपने साथी के साथ आगे-पीछे जाता है तो उसे हेलमेट पहना देता था। इस हादसे दौरान हेलमेट भी भव्य कश्यप की जान नहीं बचा पाया। पुलिस की ओर से कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News