कैबिनेट मंत्री बाजवा ने बटाला हादसे के पीड़ित परिवारों को वितरित किए चैक

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 06:14 PM (IST)

बटाला (बेरी): विगत वर्ष बटाला की पटाखा फैक्टरी में मारे गए व्यक्तियों के वारिसों व हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को आज सहायता राशि के चैक स्थानीय एस.डी.एम. कार्यालय बटाला में कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिन्द्र सिंह बाजवा द्वारा वितरित किए गए। यह सहायता राशि के चैक केन्द्र सरकार द्वारा भेजे गए थे जबकि पंजाब सरकार द्वारा सहायता राशि के चैक हादसे के कुछ दिनों बाद ही पीड़ित परिवारों को दिए गए थे।

हादसे में जाने गवाने वाले मृतक के वारिसों को 2-2 लाख रुपए व घायलों को 50-50 हजार रुपए के चैक दिए गए। आज कुल 24 चैकों में से 20 चैक वितरित किए गए जबकि 4 व्यक्तियों को यह चैक उनके आने पर ही दिए जाएंगे। 24 चैकों में से 19 चैक 2-2 लाख रुपए के हैं और 5 चैक 50-50 हजार रुपए के हैं।

पीड़ितों को यह चैक वितरित करते हुए कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिन्द्र सिंह बाजवा ने कहा कि इस दर्दनाक हादसे को भुलाया नहीं जा सकता और राज्य सरकार पीड़ित परिवारों के साथ पूरी हमदर्दी रखती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा हादसे के पीड़ितों को सहायता राशि के चैक पहले ही दिए जा चुके हैं और आज की यह सहायता राशि केन्द्र सरकार द्वारा भेजी गई है। बाजवा ने कहा कि वह पीड़ित परिवारों के दुख में शरीक हैं और अन्य जो भी संभव सहायता होगी वह की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News