मामा बना हैवान, भांजे को दी रूह कंपा देने वाली मौ\त

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 12:17 PM (IST)

लालड़ू (अश्वनी): कलयुगी मामा द्वारा अपने भांजे की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित सरसिनी नजदीक एक ढाबे के पास वारदात को अंजाम दिया, जिसमें मृतक के दोस्त भी शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक अवैध संबंधों के चलते एक 22 वर्षीय युवक की ईंटें मारकर हत्या कर दी गई है। उसकी पहचान बिट्टू पुत्र रणधीर सिंह निवासी मसूदपुर, हांसी (हिसार) के रूप में हुई है। मामा को शक था कि भांजे का उसकी बहू से अवैध संबंध है। इसलिए आरोपियों ने उसे चंडीगढ़ की सैर के बहाने कार में बैठाया और रास्ते में उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपियों ने शव को अंबाला के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया और फरार हो गए। हरकत में आई पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 2 जून को बिट्टू हिसार से दोस्त सुनील उर्फ ​​सोनू, नवीन उर्फ ​​छबाली और नवीन उर्फ ​​मनिया के साथ मामा सुभाष के पास आया था। अगले दिन सुभाष उसे दोस्तों के साथ घुमाने के बहाने चंडीगढ़ ले गया। सभी लोग अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर सरसीनी के पास चंडीगढ़ ढाबे पर बैठ गए। इसी बीच बिट्टू से किसी बात को लेकर सुभाष की बहस हो गई, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। तैश में आये मामा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बिट्टू पर ईंटों से हमला कर दिया। आरोपी युवक को तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बिट्टू की मौत के बाद चारों आरोपी उसे उठाकर अंबाला के सिविल अस्पताल की मोर्चरी ले गए और फरार हो गए।

उधर, घटना की जानकारी होते ही मृतक के पिता रणधीर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों में आरोपियों का पता लगा लिया और उन्हें लालड़ू से गिरफ्तार कर लिया। एस.एच.ओ गुरजीत सिंह ने बताया कि शुरूआती जांच में आरोपियों से बिट्टू की हत्या की वजह सामने नहीं आई। इसलिए आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। 

इकलौता बेटा था बिट्टू

बिट्टू अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और बी.ए. की पढ़ाई कर रहा था। उसने सेना में भर्ती होना था।  परिवार में उनके अलावा 2 बहनें थीं। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना से साफ है कि आरोपी सुभाष ने बिट्टू के दोस्तों के साथ साजिश रचकर हत्याकांड को अंजाम दिया है। सुनील उर्फ ​​सोनू, नवीन उर्फ ​​छबीला और नवीन उर्फ ​​मनिया ने हमले का विरोध करने की बजाय अपने ही दोस्त पर वार किए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News