बेकाबू कार पेड़ से टकराई, छुट्टी पर आए फाैजी की मौत, दूसरा गंभीर घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 02:08 PM (IST)

पठानकोट(शर्मा,आदित्य,शारदा,मनिन्द्र): जुगियाल-पठानकोट मुख्य मार्ग पर गांव कानपुर मोड़ के नजदीक घोह से पठानकोट जा रहे कार के सामने एक बेसहारा पशु आने के चलते कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई, जिससे कार में सवार 2 दोस्तों में से एक की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जानाकरी के अनुसारी मृतक व घायल युवक दोनों मित्र थे और लगभग डेढ़ वर्ष पहले ही आर्मी में भर्ती हुए थे। दोनों इकट्ठे ही छुट्टी पर आए थे। 

ए.एस.आई. नरेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव घोह के रहने वाले आदर्श कुमार (21) पुत्र बोधराज व कमल राज (22) पुत्र काका राम जोकि दोनों आपस में पक्के दोस्त हैं तथा सेना में तैनात हैं और छुट्टी लेकर अपने घर आए हुए थे, उक्त दोनों दोस्त आज सुबह 8 बजे के करीब अपने घर से मारुति कार (नं. पी.बी 08 वी 9213) पर सवार होकर पठानकोट की ओर निकले थे जैसे ही वे गांव कानपुर के समीप पहुंचे तो अचानक अपनी मारुति कार के आगे बेसहारा पशु आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में कार असंतुलित हो गई और सीधे पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार सवार दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल गो गए।
 
जिन्हें लोगों ने उपचार हेतु तुरंत पठानकोट के निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने कमल राज को मृत घोषित कर दिया, उसके सिर पर गहरी चोट आई थी, जबकि आदर्श कुमार का अस्पताल में उपचार आरम्भ कर दिया, जिसकी हालत भी अभी गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि कमल राज पंजाब रैजीमैंट्स पोस्ट मनेसेर (हरियाणा) में बतौर सिपाही तैनात था तथा वह छुट्टी लेकर 4 दिन पहले ही घर पहुंचा था। थाना शाहपुरकंडी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों के हवाले कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News