आरोपी के परिजनों ने सोशल मीडिया पर अपडेट कीं पीड़िता की आपत्तिजनक तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 01:21 AM (IST)

जलालाबाद (गुलशन, सेतिया, बंटी, दीपक, बजाज): करीब 2 महीने पूर्व एक छात्रा से दुष्कर्म करने व मुकद्दमा दर्ज होने के बाद पुलिस की पकड़ से फरार चल रहे आरोपी को बचाने के लिए आरोपी युवक के परिजनों द्वारा पीड़ित युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद जब पीड़ित युवती ने अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की तो पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा। 

फिलहाल पुलिस ने अब इस मामले में 5 आरोपी जिनमें एक महिला भी शामिल है, के विरुद्ध आपराधिक मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।  पीड़ित युवती ने बताया कि वह श्री मुक्तसर साहिब के एक निजी कालेज में बी.कॉम. की छात्रा है। बीती 15 जुलाई को उसके अभिभावक खेत में धान की बिजाई के लिए गए थे और वह घर पर अकेली थी कि इतने में ही उनके पड़ोस में रहने वाली निहालो बाई पत्नी रेशम सिंह उसे काम का बहाना बनाकर अपने घर ले गई जहां पर उसे कोल्ड पेय पदार्थ में कोई नशीली चीज डालकर दे दी गई और बेहोशी की अवस्था में सुखविन्द्र सिंह सुक्खी नामक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती ने बताया कि उसके बयानों पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकद्दमा तो दर्ज कर लिया, परन्तु उसके बाद से आरोपी के परिजन उस पर व उसके परिवार पर राजीनामा करने के लिए दबाव बनाने लगे। 

बीते कल उसे उसकी एक सहपाठी छात्रा का फोन आया जिसने उसे बताया कि उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि आरोपियों पर मुकद्दमा दर्ज होने के बाद भी उनकी पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है जिस कारण उन्हें पुलिस से न्याय मिलने की आशा नहीं है। पीड़ित युवती व उसके परिजनों ने इस कृत्य को अंजाम देने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

उधर थाना सदर पुलिस ने पीड़ित युवती के बयानों के आधार पर आई.टी. एक्ट 2000 के तहत आरोपी सुखविन्द्र सिंह सुक्खी निवासी मोहकम अराईयां, गुरप्रीत सिंह निवासी दशमेश नगरी, बलबीर सिंह, निहालो बाई पत्नी रेशम सिंह व सुखचैन सिंह निवासी मोहकम अराइयां के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, जिनकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News