पीड़िता ने अदालत में कहा, मैं नहीं रहूंगी माता-पिता के साथ(video)

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 11:48 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): पैसे के लालच में अपनी ही नाबालिग बेटी के आबरू तक का सौदा करने के कोशिश करने वाले आरोपी माता-पिता के खिलाफ थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने बुधवार देर रात ही मामला दर्ज कर लिया था। वीरवार सुबह मॉडल टाऊन पुलिस नाबालिग लड़की का बयान अदालत में दर्ज कराने के लिए सी.जे.एम. अमित मल्हण की अदालत में पहुंची। 

अदालत ने इस मामले को ज्यूडीशियल मजिस्ट्रैट (प्रथम श्रेणी) श्वेता ठाकुर की अदालत में रैफर कर दी जहां पीड़ित लड़की ने अमृतसर की रहने वाली अपनी बुआ (रेखा रानी) के साथ अदालत में 164 सी.आर.पी.सी. के तहत अपने बयान कलमबद्घ करवाई। अदालती प्रक्रिया संपन्न होने के बाद अदालत ने पूछा कि आप किसके साथ रहोगी तो लड़की ने साफ तौर पर कहा कि वह अपने माता-पिता के साथ नहीं रहेगी। इस पर अदालत ने पीड़ित लड़की को दादी (उषा रानी) के कस्टडी में भेजने का आदेश दिया।

पुलिस व अदालत में क्या कहा पीड़िता ने
होशियारपुर के बस्सी ख्वाजू की रहने वाली 12 वर्षीया पीड़ित लड़की ने पुलिस व अदालत में साफ तौर पर आरोप लगाया कि उसके माता व पिता उसे जबरदस्ती गलत लोगों के साथ गलत काम करने को लेकर धमकी देते थे। कुछ दिन पहले उसे एक अंकल के साथ बाहर भेजा। बाहर अंकल जब उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा तो मैंने विरोध किया। इस पर अंकल ने मेरे माता-पिता से बात की तो उन्होंने मुझे कहा कि अंकल जो करना चाहते हैं करने दो। मेरे रोने व गिड़गिड़ाने की वजह से उस अंकल ने मुझे परेशान किए बिना घर छोड़ गया। इस बात को लेकर मेरे साथ घर में मारपीट तक की गई तो वह अपनी बुआ के पास चली गई।

क्या कहती है मॉडल टाऊन पुलिस
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंसपैक्टर नरेन्द्र कुमार ने बताया कि चुंकि लड़की के साथ कोई गलत हरकत नहीं हुई है जिस वजह से मैडीकल नहीं करवाई है। अदालत ने लड़की को दादी के साथ रहने का आदेश दिया है। पुलिस आरोपी माता पिता (रीतू व प्रदीप कुमार) के खिलाफ पहले ही केस दर्ज कर ली है। पुलिस जल्द ही दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News