शराब तस्कर को लोगों ने पेड़ से बांध जमकर पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 10:11 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): राज्य में इस समय नशे के कहर के प्रमाण आए दिन देखने को मिल रहे हैं जिसका पुख्ता सबूत युवाओं और लोगों की मौतें हैं। जून महीने में ही राज्य में कुल 20 मौतें हो चुकी हैं और शराब तस्कर इस समय सूबे में धड़ल्ले से शराब बेच रहे हैं। इस बार लोगों का शराब तस्करों पर गुस्सा फूटा और उन्होंने उसे रोकने के लिए कानून को अपने हाथ में ले लिया।

PunjabKesari
2 दिन पहले बस्ती मिट्ठू के इलाके में लोगों ने रात 9 बजे के करीब एक शराब तस्कर को पकड़ उसके पास से बोरे में से चंडीगढ़ की शराब बरामद की। इस पर उक्त शराब तस्कर वरिन्द्र को पेड़ के साथ बांधकर पीट दिया तथा इस मारपीट की वीडियो भी बनाई है। बाद में पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। हालांकि पुलिस के मुताबिक लोगों का यह कदम बिल्कुल गलत है, मगर लोगों के मुताबिक उनकी ओर से शराब व नशा तस्करों को पकडऩे के लिए इसी तरह का कदम उठाना पड़ेगा।

जब इस संबंध में इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह घुम्मण से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अगर आप कोई भी नशा तस्कर को पकड़ लेते हैं तो यह अच्छी बात है मगर उन्हें पीटना एक गुनाह है। उसे पकड़ कर आप पुलिस के हवाले करें। लोगों को कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए था। अगर उन्हें किसी भी तरह की नशा तस्करी संबंधी सूचना मिलती है तो उनके सरकारी नंबर 95929-14146 पर सूचना दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News