मंदबुद्धि व्यक्ति से किया कुकर्म, सोशल मीडिया पर वीडियो की वायरल

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 09:34 AM (IST)

पठानकोट(शारदा, आदित्य, कंवल): डिवीजन नं.-1 की पुलिस ने एक मंदबुद्धि व्यक्ति के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी व उसके सहयोगी के विरुद्ध मामला दर्ज करके दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है।

इस संबंधी थाना प्रभारी बलदेव राज ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के भाई ने पुलिस को दिए गए बयानों में बताया कि उसका छोटा भाई मंदबुद्धि है और मजदूरी आदि करता है। उसने बताया कि अजय कुमार उर्फ गुग्गू पुत्र दास मल निवासी मोहल्ला बज्जुयां, खानपुर व सन्नी पुत्र बलदेव राज निवासी कोठे मनवाल, अपने साथ उसके भाई (पीड़ित) को मजदूरी आदि के कार्य पर ले जाते थे।शिकायतकत्र्ता ने बताया कि गत & जून को तीनों कार्य पर गए। इसी बीच सन्नी ने उसके भाई के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया वहीं, अजय कुमार अश£ील वीडियो बनाता रहा। बाद में इस वीडियो को आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  

बाद में जब पीड़ित घर लौटा तो वारदात का पता चला। इसके बाद पुलिस को शिकायत की गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने पिछली रात्रि को दोनों आरोपियों को मोहल्ला रामपुरा से काबू करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी नं.-47 भ.दं.सं. की धारा 377, 120बी के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News