प्यार के लिए मौत से खेल गई प्रेमिका, हाई वोल्टेज ड्रामे की वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 02:17 PM (IST)

श्री माछीवाड़ा साहिब (टक्कर) : इश्क में प्रेमी जोड़े इस कद्र अंधे हो जाते हैं कि वह अपना प्यार प्रवान चढ़ाने के लिए जान भी जोखिम में डाल देते हैं। इसी तरह का मामला माछीवाड़ा बेट क्षेत्र के एक गांव का सामने आया है, जहां फिल्म ‘शोले’ के फिल्मी स्टाइल में एक लड़की अपने प्रेमी के साथ विवाह करवाने की खातिर बिजली टावर पर जा चढ़ी।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बिहार की रहने वाली लड़की का प्रेम संबंध यू.पी. से आए युवक से चल रहा था लेकिन लड़की के परिवार वालों ने दोनों का विवाह करवाने से मना कर दिया। पारिवारिक सदस्यों का तर्क था कि एक तो लड़के की उम्र ज्यादा है और दूसरा यह भी जानकारी नहीं है कि वह विवाहित या कुंवारा लेकिन लड़की अपने प्रेमी से विवाह करवाने की जिद्द पर अड़ी रही।  आखिर में पारिवारिक सदस्यों ने यह शर्त रख दी कि वह उनकी बेटी के नाम पर 50 हजार रुपए जमा करवाए ताकि बेटी का भविष्य सुरक्षित रह सके। इसे लेकर दोनों परिवारों में बातचीत चल रही थी कि इस बीच लड़की ने अपने प्रेमी से विवाह करवाने की खातिर 100 फुट ऊंचे हाईवोल्टेज बिजली की तारों वाले खंभे पर जा चढ़ी और कहा कि यदि उसका प्रेमी से विवाह न हुआ तो वह खुदकुशी कर लेगी। सूचना मिलते ही शेरपुर पुलिस चौकी के कर्मचारी भी वहां पहुंच गए, जिन्होंने बिजली स्पलाई बंद करने का प्रयास किया लेकिन बड़े टावरों की सप्लाई इलाके के अधिकारियों के कंट्रोल में न होने के कारण वे कुछ नहीं कर पाए।

PunjabKesari

प्रेमी के कहने से उतरी नीचे
लड़की को बिजली टावर से नीचे उतारने की पारिवारिक सदस्यों व लोगों ने बहुत कोशिश की परंतु वह नहीं उत्तरी। आखिर में उसके प्रेमी को बुलाया गया और उसके कहने पर वह मुश्किल से टावर से नीचे आई। टावर से उतरते ही प्रेमिका ने कहा कि उसके घरवाले इस विवाह के खिलाफ हैं परंतु वह अपने प्रेमी से बिना नहीं रह सकती, इस लिए उसने ऐसा खतरनाक कदम उठाया। फिलहाल प्रेमिका को अपने घर भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News