विधानसभा में आज बहबल कलां गोलीकांड के साजिशकर्ताओं के नाम होंगे बेनकाब : जाखड़

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 08:27 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): विधानसभा में 27 अगस्त को बहबल कलां में निर्दोष लोगों पर बर्बरतापूर्वक हुए गोलीकांड को लेकर जस्टिस रंजीत सिंह आयोग की जांच रिपोर्ट पेश की जाएगी जिससे पंजाब में धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले व गोलीकांड के साजिशकत्र्ताओं के नाम बेनकाब होंगे जिन्होंने राजनीतिक लाभ की खातिर पंजाब की अमन-शांति को भंग करने की साजिशें रची थीं।  उक्त शब्द पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान व सांसद सुनील जाखड़ ने कैबिनेट मंत्रियों सुखजिन्द्र सिंह रंधावा व चरणजीत सिंह चन्नी के साथ स्थानीय सॢकट हाऊस में एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहे।  

जाखड़ ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मांग की कि जब तक सभी आरोपी सलाखों के पीछे नहीं होते तब तक उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी जाए क्योंकि अमरीका में दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान मनजीत सिंह जी.के. की तर्ज पर इन्हें भी पंजाब की जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है। कोई कितना भी बड़ा राजनेता या पुलिस अधिकारी शामिल हो उसे बख्शा नहीं जाएगा जिन्होंने बरगाड़ी में श्री गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी करवाने के साथ-साथ बहबल कलां में निर्दोष व मासूम लोगों को मरवाया। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल व समूची अकाली लीडरशिप द्वारा कमीशन व सुखजिन्द्र रंधावा के खिलाफ गलत शब्दावली में हो रही बयानबाजी रिपोर्ट से पहले की बौखलाहट का नतीजा है। 

उन्होंने विधानसभा के स्पीकर से आग्रह किया कि बरगाड़ी व बहबलकलां कांड ने पंजाब की जनता को गहरे जख्म दिए हैं जिस कारण विधानसभा में रिपोर्ट पर चर्चा में हरेक को बोलने का पूरा समय दिया जाए, ताकि समय न मिलने की आड़ में कोई सत्र का बायकाट न कर सके। जाखड़़ ने कहा कि सुखबीर विधानसभा में मुम्बई में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम के साथ हुई मीटिंग व एक फिल्म में 300 करोड़ का फायदा देख फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी बनाने या शेयर खरीदने के आरोपों सहित बहबल कलां में गोली चलाने के आदेश को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करें। बठिंडा में 6 करोड़ रुपए लेकर कबड्डी वल्र्ड कप की प्रमोशन करने वाले अक्षय कुमार के क्लीन चिट देने के बयान से सुखबीर व अकाली दल के नेताओं के पाप साफ नहीं होतेे।  पिछले दिनों कुरुक्षेत्र की रैली में सुखबीर ने कहा था कि अकाली दल राजस्थान व यू.पी. में चुनाव लड़ेगा क्योंकि उन्हें पहले ही अहसास हो चुका है कि अब पंजाब की जनता उन्हें मुंह नहीं लगाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News