Viral Audio: कांग्रेसी कौंसलर को उसके भतीजे ने दी गालियां, लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 10:33 PM (IST)

जालंधर (महेश): शुक्रवार को 3 मिनट 10 सैकेंड की वायरल हुई एक आडियो रिकार्डिंग में रामा मंडी एरिया के एक कांग्रेसी कौंसलर को उसका अपना ही सगा भतीजा गंदी गालियां निकालते हुए उस पर कांग्रेसियों को ही हराने के लिए लाखों रूपए खाने सबंधी कई गम्भीर आरोप लगा रहा है। उसने यह भी कहा कि वह जो आरोप लगा रहा है, उसके सभी पुख्ता सबूत भी उसके पास मौजूद हैं, जिसे वह जरूरत पड़ने पर पेश भी कर सकता है। यह आडियो आज पूरा दिन काफी चर्चा में रही। खासकर अकाली दल और भाजपा के जिस भी वरकर के हाथ यह आडियो लगी, उसने आगे से आगे कई जगह इसे फारवरड कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेसी नेता का अपने भतीजे के साथ काफी समय से 36 का आंकड़ा है। इससे पहले भी कई बार दोनों के बीच का विवाद सामने आ चुका है। कांग्रेसी कौंसलर से उसके भतीजे द्वारा लगाए गए आरोपों सबंधी पूछा गया तो उसने कहा कि उसका भतीजा उस पर झूठे आरोप इसलिए लगा रहा है क्योंकि वह उसके गलत कामों में उसका साथ नहीं देता। उसने कहा कि उसके भतीजे को उसके पिता ने भी बेदखल किया हुआ है। इसलिए वह बुखलाहट में आकर उसकी राजनीतिक छवि को नुक्सान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है जबकि सभी लोग उसके और उसके भतीजे को जानते हैं। इस सबंध में थाना रामा मंडी के प्रभारी इंस्पेक्टर सुलक्खण सिंह बाजवा ने कहा है कि कांग्रेसी कौंसलर के भतीजे के पिता द्वारा पुलिस को अपने बेटे के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई है, जिसमें उसने अपने बेटे को बेदखल किए जाने के बावजूद भी उसे तंग-परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं। एस.एच.ओ. ने कहा है कि कांग्रेसी कौंसलर की कोई भी शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है।

क्या बोले ए.सी.पी. छेतरा
ए.सी.पी. सैंट्रल हरसिमरत सिंह छेतरा ने कहा कि कांग्रेसी कौंसलर के भतीजे द्वारा वायरल की गई आडियो रिकार्डिंग का मामला उनके ध्यान में जरूर आया है लेकिन किसी ने भी अभी कोई शिकायत उन्हें नहीं दी है। उन्होंने कहा कि वह इस सबंध में सबंधित थाना रामा मंडी की पुलिस से पूरी जानकारी ले रहे हैं और जांच के बाद ही कोई कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। ए.सी.पी. छेतरा ने कहा कि कांग्रेसी कौंसलर के भतीजे का पुराना क्रिमिनल रिकार्ड भी पुलिस चैक कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News