पत्नी को थर्ड जैंडर बता कर गुप्त अंग की तस्वीरें की Viral, आरोपी पति गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 15, 2020 - 11:06 AM (IST)

तरनतारन (रमन‌ चावला): जिला पुलिस ने पति की तरफ से अपनी पत्नी को थर्ड जैंडर इकरार देते हुए उसके गुप्त अंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के जुर्म अंतर्गत पति को गिरफ्तार करते हुए माननीय अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमांड हासिल किया है। पुलिस ने इस दौरान पति के मोबाइल को कब्ज़े में ले आगे की पूछताछ शुरू कर दी है। जिक्रयोग्य है कि पुलिस की तरफ से पीड़िता का मेडिकल करवाने पर डाक्टरों की तरफ से महिला होने की पुष्टि कर दी गई है।

जानकारी अनुसार जिले की निवासी 27 वर्षीय लड़की का विवाह उसी गांव के निवासी नौजवान के साथ जून 2020 को हुआ था। जिससे करीब तीन महीने बाद पति अपनी पत्नी को मायके घर इसलिए भेज दिया कि वह थर्ड जैंडर है। इसके बाद लड़के ने लड़की को ले जाने से इंकार कर दिया। कुछ दिनों बाद पति की तरफ से अपनी पत्नी के गुप्त अंग की तस्वीर सोशल मीडिया और अपने रिश्तेदारों तक पहुंचा दीं गई, जिसका पता पत्नी को लगने पर वह कानूनी कार्यवाही करने के लिए मजबूर हो गई, जिसने सखी वन स्टाप सैंटर की ऐडमिनस्ट्रेटर अनीता कुमारी के साथ संपर्क करते हुए मदद मांगी। पुलिस के ध्यान में आने उपरांत पुलिस ने महिला के बयानों अंतर्गत पति, भाभी और ननद खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।

इस दौरान डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल के नेतृत्व वाली पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार करते हुए माननीय अदालत में पेश कर तीन दिनों का रिमांड हासिल कर लिया है। डीएसपी बल्ल ने बताया कि पति से उसका मोबायल बरामद करते हुए यह जांच शुरू की जा रही है कि इस दौरान उस ने कौन से व्यक्तियों को अपनी पत्नी की अश्लील फोटो भेजी हैं। इस के साथ डीएसपी ने बताया कि महिला पुलिस अधिकारी की तरफ से पीडित महिला का सिविल अस्पताल तरनतारन से मैडीकल करवा लिया गया है, जिस दौरान डाक्टरों की तरफ से पीड़ित को थर्ड जैंडर होने से इन्कार करते हुए महिला होने की पुष्टि की गई है। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि फरार ननद और भाभी की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News