शादी समारोह में बारातियों पर डंडों की बरसात, Video  में देखें कैसे दूल्हे को भी किया "लाल-पीला.."

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 05:00 PM (IST)

पंजाब डेस्कः शादी समारोह में उस समय हंगामा हो गया जब दूल्हे सहित सारी बारात को डंडों से पीटा गया। इस घटना की वीडियो भी सामने आई है।

 

जानकारी के अनुसार एक विवाह समागम में कुछ हथियारबंद लोग पहुंच गए, जिन्होंने जमकर हंगामा कर दिया। लड़की वालों का आरोप हैं कि पुलिस की मौजूदगी में सबकुछ हुआ लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी रही। डंडे और रॉड से बिना किसी बात के बारातियों को पीटा गया दूल्हें को थप्पड़ तक जड़े। यहां तक कि जिस कार को सजाकर दूल्हा दुल्हन लेने पहुंचा था उसे तोड़ दिया गया। दुल्हन के परिवार वालों का कहना है कि हथियार लेकर पहुंचे युवक बैखोफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे थे।

हालांकि डी.सी.पी. का कहना है कि परिवार की शिकायत के आधार पर 4 लोगों को फिलहाल नामजद किया गया है। हथियार कहां से आए इसकी भी जांच की जारी है। दूल्हे को पीटा गया डोली कार भी तोड़ दी। शादी समारोह में कुछ अज्ञात हथियारबंद लोग पहुंच गए। लड़की वालों का आरोप हैं कि हमलावर बैखोफ होकर उक्त वारदात को अंजाम दे रहे थे। वहीं डी.सी. पी. का कहना है कि शिकायकर्त्ताओं के बयान पर 4 की पहचान कर नामद कर लिया गया है। वायरल हो रहा उक्त वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News