पश्चिमी बंगाल का स्मगलर करोड़ों की हेरोइन सहित गिरफ्तार, महिला के पर्स में छुपाई थी हैरोइन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 07:28 PM (IST)

जालंधर(मृदुल): नशीले पदार्थ की स्पलाई करने वाले स्मगलरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए काउंटर इंटेलिजेंस विंग जालंधर और मोगा पुलिस ने हेरोइन तस्करी कर रहे एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मोगा जिले के कोट इसा खान इलाके से दिल्ली के तस्करों द्वारा भेजी 1.5 किलोग्राम हेरोइन समेत एक तस्कर को काबू किया गया है। पकड़े गई हेरोइन की कीमत कोरड़ों रुपए में बताई जा रही है।


PunjabKesari
पश्चिमी बंगाल का रहने वाला है स्मगलर
गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान ॠतेष गुरंग (27 साल) पुत्र भीम गुरंग निवासी गांव मीरिक, दार्जिलिंग पश्चिमी बंगाल के तौर पर हुई है, जो इस समय दिल्ली के दक्षिण पश्चिमी इलाके में रह रहा था। जानकारी देते हुए ए.आई.जी. काउन्टर इंटेलिजेंस जालंधर हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि लोकसभा मतदान से पहले पुलिस टीमें हाई अलर्ट पर है और समाज विरोधी अनसरों की गतिविधियों पर चौकसी के साथ निगरानी कर रही हैं। खख ने कहा कि आज विंग को एक गुप्त सूचना मिली कि दौलेवाल गांव का बदनाम स्मगलर बलवंत सिंह गुप्ता दिल्ली निवासी तस्करों के साथ संपर्क में है और आज इन तस्करों के द्वारा भेजी हेरोइन की एक बड़ी खेप जो दिल्ली से दार्जिलिंग निवासी ॠतेष तस्करी करके ला रहा है, को वह मोगा के कोट इसा खान के इलाके में स्पलाई करने जा रहा है। यदि इलाके की नाकाबंदी कर चैकिंग की जाए तो तस्कर को भारी मात्रा में हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया जा सकता है।


PunjabKesari
महिला के पर्स में छुपाई थी हैरोइन
सूचना मिलने पर ए.आई.जी खख ने एस.एस.पी. मोगा अमरजीत सिंह बाजवा के साथ यह जानकारी सांझी की और काउन्टर इंटेलिजेंस विंग जालंधर और थाना कोट इसे खान के मुलाजिमों की एक सांझी टीम बना कर चैकिंग के निदेश जारी किए। ए.आई.जी ने बताया कि निर्देशों की पालना करते हुए पुलिस पार्टी ने नेहालगढ़ सूए के पुल के पास से सफलतापूर्वक एक तस्कर को रोका और उसके कब्जे से 1.5 किलोग्राम हेरोइन बरामद की। यह हेरोइन कई जेबों वाले एक महिला पर्स में पैक की हुई थी जबकि बलवंत सिंह गुप्ता मोटरसाईकिल पर मौके से भागने में सफल हो गया।

PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News