अपने ही बच्चों को अगवा करने की क्यों रची मां ने साजिश, पढ़ें खबर

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 01:46 PM (IST)

दसूहा (झावर): थाना दसूहा के गांव बहबोवाल छनियां में 10 दिसंबर को अगवा किया गया 9 वर्षीय बच्चा बरामद कर लिया गया है। 9 वर्षीय बच्चा बलनूर पुत्र अमृतपाल सिंह निवासी बहबोवाल छनियां को अगवा करने के मामले में यह बात सामने आई थी कि उसकी माता हरमीत कौर और रणवीर सिंह की तरफ से कार सवार 5 अज्ञात साथियों के साथ मिल कर बलनूर को अगवा कर लिया था। दसूहा पुलिस ने बीते दिन बच्चो की माता को पठानकोट नजदीक गांव सल्लोवाल में एक कोठी में से गिरफ्तार कर लिया और अगवा किए बच्चे बलनूर को भी इसी ही कोठी में से बरामद कर लिया गया।

यह भी पढ़ेंः गुरनाम चढ़ूनी बनाएंगे नई पार्टी, इस दिन करेंगे ऐलान

डी.एस.पी. दसूहा रणजीत सिंह बदेशा ने अपने कार्यालय दसूहा में प्रैस कान्फ्रेंस दौरान बताया कि एस.एस.पी. कुलवंत सिंह हीर और एस.पी. मनदीप सिंह के दिशा-निर्देशों अनुसार उन्होंने और थाना प्रमुख दसूहा गुरप्रीत सिंह और 7 अन्य पुलिस टीमों ने अमृतसर, तरनतारन, बटाला में अलग-अलग जगह पर छापेमारी की। जबकि डी.एस.पी. सर्बजीत सिंह राय ने भी काफी मेहनत की और बच्चो की मां को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। 

यह भी पढ़ेंः PPCC नवजोत सिद्धू ने उम्मीदवारों के लिए जारी किए फार्म

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि बच्चे के माता-पिता का आपस में झगड़ा चल रहा है। बच्चे के पिता ने बताया कि दोनों का तलाक का केस भी चल रहा है और हरमीत बच्चे की कस्टडी लेना चाहती है। बच्चे बलनूर को दसूहा की अदालत में धारा 164 अधीन बयान लेने के लिए माननीय जज साहिबान के पास पेश किया और उन्होंने बच्चे को उसके पिता अमृतपाल सिंह के हवाले करने के आदेश जारी किए। इसके बाद बच्चे बलनूर को डी.एस.पी. दसूहा की तरफ से उसके पिता अमृतपाल सिंह के हवाले कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः हिंदू श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर, पाकिस्तान सरकार ने लिया यह फैसला

जब बच्चे के साथ पत्रकारों ने बातचीत की तो उसने बताया कि कार सवार अगवाकारों ने मुकेरियां जाकर कार बदली और उसे एक होटल में ले जाया गया और उसकी मां के हवाले कर दिया। इस संबंधित जो वीडियो वायरल हुई थी, उसमें उसे डरा-धमका कर कहलवाया गया था। डी.एस.पी. दसूहा रणजीत सिंह बदेशा ने बताया कि पकड़ी गई हरमीत कौर को 17 दिसंबर को माननीय अदालत में पेश करके उसका रिमांड हासिल किया जाएगा जबकि बाकी दोषियों को भी जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News