बेअदबी कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी में क्यों हो रही देरी : ‘आप’

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 08:16 AM (IST)

चंडीगढ़(एजैंसियां): पंजाब विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता हरपाल सिंह चीमा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की एक्शन टेकन रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

आम आदमी पार्टी के नेता चीमा ने कहा कि विधानसभा में रिपोर्ट को पेश किए हुए 2 दिन बीत गए। कैप्टन सिंह ने समूचे सदन में लाइव टैलीकास्ट के द्वारा पूरे विश्व में रह रहे पंजाबियों को सी.बी.आई. से बेअदबी तथा बहबलकलां, बरगाडी गोलीकांड की जांच सी.बी.आई. से वापस लेकर पंजाब पुलिस से कराने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि इस भरोसे को दिए 24 घंटे से अधिक का समय हो गया है लेकिन जस्टिस रणजीत सिंह की जांच रिपोर्ट में दर्ज आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार करने की तरफ एक कदम भी नहीं बढ़ाया है।

चीमा ने कहा कि ऐसे में कैप्टन सिंह आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाय बचाने और भागने का मौका दे रहे हैं। उन्होंने कल बहस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, पूर्व गृह मंत्री सुखबीर सिंह बादल, मनतार सिंह बराड़ और पूर्व डी.जी.पी. सुमेध सिंह सैनी के पासपोर्ट जमा करवाने और सभी के विरुद्ध तुरंत ‘लुक आऊट’ नोटिस जारी करने की बात कही थी जिसकी सत्तापक्ष के सभी सदस्यों ने समर्थन किया था लेकिन एक दिन बाद भी दोषियों के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News