ITBP जवान की पत्नी ने की खुदकुशी, पति सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 07:37 PM (IST)

रुपनगर (सज्जन सैनी) :  जिला रुपनगर के गांव घनौला में एक विवाहिता के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में मृतक महिला के भाई ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके तहत पुलिस ने मृतका के पति समेत परिवार के छ सदस्यों के खिलाफ अलग- अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। मृतका की पहचान अमरजीत कौर पत्नी भगत सिंह वासी गांव घनौला के तौर पर हुई। 
 
जानकारी के अनुसार मृतका के पति और उसका परिवार विवाहिता के साथ मारपीट करता था, जिससे विवाहिता ने भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। दरअसल मृतका अमरजीत कौर 26 सितंबर से लापता थी। जब मृतका के परिवार वालों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने उनको ढूंढना शुरु कर दिया। जब परिवार वाले सरहिंद के नजदीक भाखड़ा नहर पहुंचे तो उन्हें विवाहिता का शव मिला।उसके बाद मृतका के भाई ने मृतका के पति और उसके छ परिवार के सदस्यो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।  

मृतका के भाई ने यह भी बताया कि उसका जीजा भगत सिंह आई.टी.बी.पी. फौज में नौकरी करता है और वे शराब पीकर उनकी बहन के साथ मारपीट करता था। 26 सितंबर की रात को भी उनके पति और परिवार ने उनकी बहन के साथ मारपीट करते हुए उन्हें घर से निकाल दिया, जिसके बाद उनकी बहन ने नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी की। मृतक महिला के दो बेटे है जिनके सिर पर मां का साया उठ गया और पिता द्वारा किए गए अपराध की वजह से पिता को भी जेल की सलाखों में दिन काटने पड़ेंगे। 

 पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Her  )

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News