प्रेमिका के इश्क में अंधे पति ने पत्नी संग खेला ''मौत का खेल'', ऐसे खुला राज

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 10:27 AM (IST)

अमलोह: प्रेमिका के इश्क में अंधे एक पति ने पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करवाने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सका। फ़िलहाल पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार जर्नेल सिंह निवासी गांव सलाना दुल्ला सिंह वाला का विवाह हरजिन्दर कौर निवासी बड़ैचों के साथ हुआ था। उनके 2 साल का एक बेटा भी है। जर्नेल सिंह के प्रेम संबंध एक अन्य लड़की के साथ थे, जिसका उसकी पत्नी विरोध करती थी। इसलिए जर्नेल सिंह ने उसे रास्ते  से हटाने की योजना बनाई। प्यार में रुकावट बन रही अपनी पत्नी को मारने की नीयत से गांव के ही नौजवान गुरजीत के साथ संपर्क किया गया और उसके साथ 30 हज़ार रुपए का सौदा भी कर लिया। गुरजीत सिंह ने इस काम के लिए गांव के ही 2 अन्य नाबालिग युवकों के साथ बात की। जर्नेल सिंह की तरफ से बनाई स्कीम अनुसार उक्त युवक 29 -30 जुलाई की आधी रात को घर में दाख़िल हुए। तीनों नौजवान सीधा उसके कमरे में गए, जहां जर्नेल और उसकी पत्नी सो रहे थे। युवकों ने पत्नी के मुंह पर सिराहना रखकर उसे मारने की कोशिश की , जिसका जर्नेल की तरफ से भी साथ दिया गया। हरजिन्दर की तरफ से शोर मचाने पर उसका ससुर और अन्य परिजन भी उठ गए, जिसको देख कर यह तीनों ही नौजवान भागने में कामयाब हो गए। 

यह सारी घटना गांव में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने एक नौजवान को हिरासत में ले लिया था। थाना अमलोह के प्रमुख कुलविन्दर सिंह ने बताया कि जिस लड़की के साथ जर्नेल के संबंध थे, उसका भी पता किया जा रहा है। मामले की जांच कर रहे सब -इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि पीड़िता हरजिन्दर कौर के बयान पर उसके पति जर्नेल सिंह, गुरजीत सिंह और उसके अन्य साथियों पर केस दर्ज किया गया है। पीड़िता अस्पताल में उपचाराधीन है। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने 2 और मुलजिमों तेजवीर सिंह और जसप्रीत सिंह, जो नाबालिग हैं, को भी गिरफ़्तार कर लिया है। उन्हें ड्यूटी मैजिस्ट्रेट फ़तेहगढ़ साहिब की अदालत में पेश किया गया। अदालत की तरफ से दोनों को बाल सुधार जेल लुधियाना भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News