38 लाख खर्च कर पत्नी को भेजा Canada, अब युवक लगा रहा मदद की गुहार! जानें मामला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 04:27 PM (IST)

लुधियाना : कनाडा जाने के सपने देख कर एक 24 साल के लड़के ने युवती से शादी कर ली ताकि वह अपने साथ विदेश ले जाए। इस चक्कर में युवक ने 38 लाख भी खर्च दिए लेकिन बाद में ठगी होने का पता चलने पर पुलिस को लिखित शिकायत दी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी युवती और उसके मां-बाप के खिलाफ धारा-406, 420,120-बी के तहत केस दर्ज किया है।

जांच अधिकारी प्रितपाल सिंह के अनुसार आरोपियों की पहचान युवती मेघना उसके पिता नरिंदर कुमार और मां नीशू निवासी जीरा, फिरोजपुर के रूप में हुई है। पुलिस को 18 दिसम्बर 2023 को दी शिकायत में तीर्थ राम निवासी सतजोत नगर, धांधरा रोड ने बताया कि उक्त आरोपियों ने सोची-समझी साजिश के चलते पहले उसके लड़के को साथ विदेश ले जाने के सपने दिखा शादी करवाई लेकिन विदेश जाकर लड़की ने लड़के को अपने पास नहीं बुलाया। धोखाधड़ी होने पर इंसाफ के लिए पुलिस को लिखित शिकायत दी। पीड़ित युवक अब मदद की गुहार लगा रहा है। 

फेसबुक पर हुई थी जान-पहचान

परिजनों ने बताया कि लड़की के साथ उनके बेटे की फेसबुक पर जान-पहचान हुई थी, तब लड़की ने भी बाहर जाने की बात की और बताया कि उसने आईलेट्स की हुई है। फिर उसने अपनी बातों के जाल में फंसाकर ठगी कर ली।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News