महिला ने फंदा डालकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 06:20 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना बुल्लोवाल के अधीन आते गांव पंजगराईयां में 35 वर्षीय महिला सतिन्द्र कौर पत्नी मलकीत सिंह ने कमरे के अंदर छत में लगी लोहे के गाडर में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मंगलवार सुबह उस समय हुई जब बरामदे में सोए बच्चों बेटे गुरशरण सिंह व बेटी हरमनदीप कौर ने अपनी मां को बिस्तर पर नहीं देखा। कमरे के अंदर जाकर देखा तो मां सतिन्द्र कौर फंदे में लटकी हुई थी। बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच मामले की सूचना थाना बुल्लोवाल पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही थाना बुल्लोवाल में तैनात ए.एस.आई. राजविन्दर सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम के लिए शव को होशियारपुर सिविल अस्पताल भेज मामले की तहकीकात शुरू कर दी।

 

पति 3 महीने पहले ही गया था सऊदी अरब
सिविल अस्पताल होशियारपुर परिसर में मृतका सतिन्द्र कौर के परिजनों के साथ गांव के पूर्व सरपंच ओंकार सिंह काहरी ने बताया कि मृतका सतिन्द्र कौर पिछले काफी समय से मानसिक तौर पर बीमार चल रही थी। बीमारी की परेशानी से उसने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन सोमवार रात अपने दोनों ही बच्चों के साथ बरामदे में सोने के दौरान देर रात कमरे के अंदर जा कब फंदा लगा खुदकुशी कर ली किसी को भनक तक नहीं लगी। मृतका सतिन्द्र कौर के पति मलकीत सिंह पिछले 15 सालों से सऊदी में है व अभी 3 महीने पहले ही गांव से सऊदी गया है। मृतका अपने दोनों ही बच्चों के साथ घर में अकेले ही रहती थी।

 

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला
मौके पर मौजूद थाना चब्बेवाल पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह हमें कमरे के अंदर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस जांच में मामला मानसिक परेशानी में आत्महत्या करने की है। पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान पर इस मामले में धारा 174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News