महिला ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, घर में गाडर से झूलता मिला शव

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 05:40 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना मेहटियाना के अधीन आते गांव फुगलाना में कल सोमवार को मानसिक परेशानी में 36 वर्षीया सुरेन्द्र कौर पत्नी परमजीत सिंह ने कमरे के अंदर गाडर में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। मामले का खुलासा परिवार के लोगों को शाम के समय लगी जब काफी देर तक सुरेन्द्र कौर कमरे से बाहर नहीं निकली। परिवार के लोगों ने फौरन ही मामले की सूचना थाना मेहटियाना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही ए.एस.आई.गुरमिन्द्र सिंह पुलिस के सात मौके पर पहुंच शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए देर रात होशियारपुर सिविल अस्पताल भेज दिया।

आर्थिक समस्या से चल रही थी सुरेन्द्र कौर परेशान
सिविल अस्पताल परिसर में पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर पुलिस की मौजूदगी में मृतका सुरेन्द्र कौर के परिजनों ने बताया कि सुरेन्द्र कौर का पति 6 महीने पहले ही घर की आर्थिक हालत को सुधारने के लिए कर्ज लेकर मस्कट गया था। घर में आर्थिक समस्या से परेशान सुरेन्द्र कौर सोमवार को अपने दोनों ही बच्चों व परिवारिक सदस्यों को खाना खिला कमरे में सोने के लिए चली गई थी। शाम तक जब वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजनों को संदेह होने लगा। कमरा खोल जब परिजन अंदर गए तो सुरेन्द्र कौर का शव लोहे के गाडर से झूलते देख घर में कोहराम मच गया।

पुलिस ने किया धारा 174 के अधीन कार्रवाई
सिविल अस्पताल परिसर में इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई.गुरमिन्द्र सिंह ने बताया कि मृतका के भाई भलदेव सिंह पुत्र मेलूराम निवासी अजतानी थाना नूरमहल जिला जालंधर के बयान पर पुलिस ने धारा 174 के अधीन कार्रवाई की है। बयान के अनुसार सुरेन्द्र कौर आर्तिक समस्या से परेशान चल रही थी। पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनोंको सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News