2 बच्चों सहित महिला ने उठाया यह कदम, जानें क्या है वजह

10/26/2021 11:06:19 AM

धनौला (राइयां): जिला बरनाला के गांव कालेके में देर शाम घरेलू कलह के कारण एक महिला की तरफ से अपने 2 छोटे बच्चों सहित जहर निगल लेने का मामला सामने आया है। हालत खराब होने पर तीनों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल धनौला में लाया गया, जहां महिला वीरपाल कौर (32) और उसकी बेटी ज्योति (5) साल की मौत हो गई, जबकि पुत्र सुखप्रीत सिंह (8) साल को बचाने के लिए डाक्टरों की टीम की तरफ से पटियाला रैफर कर दिया गया था। पता लगा है कि अब बेटे की भी मौत हो गई है

यह भी पढ़ेंः बेटी को बचाने गए पड़ोसी के साथ पिता ने किया यह कारनामा

इस घटना के बारे जानकारी देते हुए मृतक वीरपाल कौर के पति बलदेव सिंह ने बताया कि घर में ज्यादा गरीबी होने के कारण मामूली कलह चलता रहता था। वह रोज की तरह दिहाड़ी करने के लिए गया हुआ था। उसके जाने के बाद उसने खुद और बच्चों को जहरीली वस्तु कब खिला दी, उसको नहीं पता। मृतक की जेठानी सर्बजीत कौर और पड़ोसी हरदीप कौर ने बताया जब वह कामकाज के बाद घर वापस करीब शाम 5 बजे आई तो देखा कि वीरपाल कौर उल्टी कर रही थी।

यह भी पढ़ेंः ओवर स्पीड के चलते हुआ बड़ा हादसा, तीन गंभीर रूप से जख्मी

उसने बताया कि सेहत ठीक न होने के कारण उन्होंने उनको इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों की तरफ से मां-बेटी को मृतक ऐलान कर दिया गया है, जबकि बेटे की हालत ज्यादा नाजुक होने के कारण पटियाला रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस अनुसार मृतक का 10 साल का एक और बड़ा बेटा भी था, जिसकी कुछ समय पहले रजवाहे में गिरने से मौत हो गई थी। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर कार्यवाही करनी शुरू कर दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News