राष्ट्रपति को पत्र लिख परिवार समेत मांगी इच्छा मृत्यु, कहा- ''या तो इंसाफ दो या मरने की इजाजत''

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 02:38 PM (IST)

बठिंडा (सुखविन्दर): चंडीगढ़ निवासी एक कंपनी के संचालक ने बठिंडा स्थित एसएमईएल रिफायनरी पर 35 लाख रुपए का बकाया न देकर धोखादड़ी करने और परेशान करने के मामले में राष्ट्रपति को पत्र लिख कर परिवार समेत इच्छा मौत की मांग की है। चंडीगढ़ निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि वह हैलो इलैक्ट्रॉनिकस प्राइवेट लिमटिड नाम की कंपनी चलाता है, जो रिफ़ाइनरी के साथ काम करती है। उसने बताया कि उसका रिफ़ाइनरी की तरफ एक वर्क आर्डर का 35 लाख रुपए बकाया है, जिसको लेने के लिए वह आधिकारियों के चक्कर काट रहा है। 

अधिकारी काम करने के बदले में रिश्वत की मांग कर रहे हैं। उसने बताया कि इस बारे वह कंपनी के मकान मालिकों समेत पुलिस के पास भी शिकायत कर चुकी है परन्तु उसे अभी तक इंसाफ नहीं मिला। उक्त वर्क आर्डर के चक्कर में वह अपनी ज़िंदगी भर की कमाई भी लुटा चुका है और अब उस पर 25 लाख रुपए कर्ज़ भी चढ़ गया। उसने बताया कि इस बारे मुख्य सचिव पंजाब को शिकायत की गई थी, जिस के बाद डीएसपी तलवंडी को जांच सौंप दी थी परन्तु पुलिस ने यह मसला दबा दिया। अब भी उसकी शिकायत की जांच एसपी सपैशल ब्रांच बठिंडा के दफ़्तर में पैंडिंग पड़ी है। उनके साथ दोखादड़ी हुई है परन्तु इंसाफ नहीं मिल रहा। इन हालातों को देखते उन्होंने राष्ट्रपति से माँग की कि उनको पूरे परिवार समेत 15 अगस्त तक इच्छा मौत की इजाज़त दी जाये।

क्या कहते हैं रिफ़ाइनरी अधिकारी
इस मामलो में रिफ़ाइनरी के लोग संपर्क अधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि उक्त व्यक्ति विरुद्ध पुलिस को पहले ही शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है क्योंकि उसने रिफ़ाइनरी के साथ किया एग्रीमेंट पूरा नहीं किया, जितना इस कंपनी ने काम किया था, उतना पैसा देने को रिफ़ाइनरी प्रबंधक तैयार हैं परन्तु उन्होंने पैसा नहीं लिया। कंपनी संचालक अब रिफ़ाइनरी को बदनाम करने पर तुले हुए हैं, जिसको लेकर 1 अगस्त को दूसरी बार पुलिस के पास शिकायत की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News