पैसों के लिए युवक को पहले बुलाया घर, फिर मां-बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 02:25 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): पैसों के लेनदेन को लेकर कथित रूप में करीब 25 वर्ष के युवक को घर बुलाकर उसकी हत्या करने के आरोप में थाना फिरोजपुर शहर की पुलिस ने मां बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है । जानकारी देते हुए थाना फिरोजपुर शहर के सब इंस्पैक्टर गुरमीत सिंह ने बताया के शिकायतकर्ता जग्गा पुत्र बाबा मंगल वासी बसती शेखा वाली फिरोजपुर शहर ने पुलिस को दिए बयानों में आरोप लगाया है कि उसके 25 वर्षीय भाई किशन को महिला आरोपी गीता उर्फ देवा पत्नी सतीश कुमार वासी बस्ती शेखा वाली फिरोजपुर शहर ने फोन कर अपने घर बुलाया था ।

शिकायतकर्ता के अनुसार वो अपने भाई किशन के साथ गीता उर्फ़ देवा के घर पर चला गया, जहां पर आरोपी देवा का बेटा अक्षय उर्फ रोबिन पैसों के लेनदेन को लेकर शिकायतकर्ता के भाई के साथ झगड़ा करने लग पड़ा और आरोपी अक्षय घर के अंदर से बेसबॉल ले आया जिसने शिकायतकर्ता के भाई किशन के सिर पर बेसबॉल मारा और गीता उर्फ देवा ने कमरे के अंदर से कोई जहरीली चीज लाकर किशन के मुंह में डाल दी तथा खुद फरार हो गए। 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया है कि किशन को सिविल अस्पताल फिरोजपुर में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया जहां पर किशन की उपचार के दौरान ही मौत हो गई। सब-इंस्पैक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि. गीता उर्फ़ देवा ने शिकायतकर्ता के भाई किशन से पैसे लेने थे जो वो दे नहीं पा रहा था और इसी गुस्से में आकर उन्होंने किशन के साथ मारपीट की और उसे जहरीली दवाई देकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि नामजद दोनों मां बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा उन्हें पकड़ने के लिए कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News