चार बच्चों के सिर से उठा मां का सायां, छोटी-सी बात को लेकर पति ने उतारा मौ'त के घाट

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 07:05 PM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): स्थानीय शहर के मोहल्ला निर्माणपुरा में एक व्यक्ति की ओर से अपनी पत्नी का गला घोंटकर उसका कत्ल कर दिए जाने का मामला सामने आया है। इस सम्बंध में थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा की ओर से मृतक महिला के भाई के बयानों पर मृतक महिला के पति संदीप कुमार पुत्र भरपूर सिंह वासी मोहल्ला निर्माणपुरा के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई की जा रही है। 

इस सम्बंध में रात तांती पुत्र मानो तांती वासी चोपड़ियां वाला बाग कोटकपूरा की ओर से पुलिस को दिए बयान के अनुसार उसकी बहन रीना देवी की शादी करीब 15 वर्ष पहले संदीप कुमार पुत्र भरपूर सिंह वासी मोहल्ला निर्माणपुरा कोटकपूरा से हुई थी। उसने बताया कि उसका जीजा संदीप कुमार शराब पीने के लिए उसकी बहन रीना देवी से पैसे मांगता रहता था व पैसे न देने पर उससे अकसर ही मारपीट भी करता रहता था। उसने बताया कि उसे कई बार समझाने के बावजूद भी वह नहीं समझा। 

उसने अपने बयान में बताया कि वह शाम 5.15 बजे के करीब अपनी पत्नी गुड़िया देवी के साथ रीना देवी को घर का कुछ राशन देने के लिए आए थे, तो इस दौरान घर के दरवाजे में उनकी भांजी अवी ने बताया कि उसका पिता संदीप कुमार उसकी मम्मी को खटिया पर लेटाकर दुपट्टे से गला घोंट रहा है। यह सुनकर जब वह भागकर अंदर गए तो देखा कि संदीप कुमार ने रीना देवी का गला घोंटा हुआ था व उसकी बहन तड़प रही थी। उसने बताया कि उसकी ओर से शोर मचाने पर संदीप कुमार उसे धक्का मारकर भाग गया, परंतु जब आस पड़ोस के लोग भी मौके पर आ गए तो देखा कि उसकी बहन की मौत हो चुकी थी। 

यहां यह भी वर्णनीय है कि मृतक महिला के चार बच्चे हैं व उसके भाई व अन्य पारिवारिक सदस्यों ने सरकार से अनुरोध किया है कि इन बच्चों की संभाल के लिए प्रबंध किए जाएं। इस सम्बंध में तफ्तीशी अधिकारी थाना सिटी कोटकपूरा के एस.आई लखविंदर सिंह ने बताया कि मृतक महिला के भाई राम तांती के बयानों पर संदीप कुमार के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News