सिरफिरे आशिक का कारनामा! पहले महिला को उतारा मौत के घाट और फिर...

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 11:12 AM (IST)

बठिंडा/गोनियाना : पिछले 24 घंटों के दौरान ही पंजाब में सिरफिरे आशिक द्वारा एक महिला की हत्या करने की दूसरी घटना सामने आने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह लगभग 6 बजे के करीब गांव गिलपत्ती के पास नेहियांवाला रोड पर कस्सी के पास एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। शव के पास महिला का स्कूटर भी खड़ा था।   

जब आस-पास के लोगों ने महिला को सड़क पर गिरा हुआ देखा तो उन्हें लगा कि शायद कोई हादसा हुआ है। उन्हें इस मामले की सूचना नौजवान वेलफेयर सोसायटी सहित थाना नेहियांवाला की पुलिस को दी। पुलिस और संस्था ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो पता चला कि महिला की गर्दन पर गला घोंटने के निशान हैं, जिससे लगता है कि महिला का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई थी। महिला की हत्या के बाद शव वहां छोड़ दिया गया था।  

पुलिस अभी मामले की जांच कर ही रही थी कि सुबह करीब 11.45 बजे थाना नेहियांवाला पुलिस को सूचना मिली कि गांव बलाहड़ महिमा के सरकारी स्कूल में एक व्यक्ति ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है। दोनों हादसे थोड़ी दूरी पर हुए, जिस कारण माना जा रहा है कि दोनों घटनाओं का आपस में संबंध है पर घटना के असल कारणों का पता नहीं चल सका है।  

पुलिस ने नौजवान वेलफेयर सोसायटी के वालंटियर्स की मदद से दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा के शवगृह में रखवा दिया है। मृतक महिला की पहचान मनजीत कौर (37) पत्नी दर्शन सिंह निवासी गांव सिवियां जिला बठिंडा के रूप में हुई है, जबकि आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान सतनाम सिंह (40) पुत्र सुखमंदर सिंह निवासी गांव बलाहड़ महिमा के रूप में हुई है। माना जा रहा है कि मृतक महिला और पुरुष का आपस में कोई संबंध था। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को बुलाया गया है। उनके बयानों के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News