तलाकशुदा महिला को बेहोश करके बनाए शारीरिक संबंध, मोबाइल में खींची अश्लील तस्वीरें

9/16/2020 11:03:25 AM

लुधियाना(ऋषि): यहां एक मोहल्ले की रहने वाली तलाकशुदा महिला को हवस के भूखे नौजवान ने घर बुला कर कोल्डड्रिंक में नशीला वाला पदार्थ पीला कर पहले दुष्कर्म किया फिर मोबाइल में अश्लील तस्वीरें खींच ली। बाद में तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और काफी समय तक होटल में बुला कर हवस मिटाता रहा।

थाना माडल टाऊन की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अब्दुल्लापुर बस्ती के रहने वाले राजबीर सिंह (25) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में 27 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसका विवाह वर्ष 2016 में फिल्लौर के रहने वाले नौजवान के साथ हुआ था परन्तु बाद में तलाक होने पर अगस्त, 2019 में अपने मायके घर आ गई, जहां मोहल्ले के रहने वाले उक्त आरोपी के साथ जान-पहचान होने के बाद नजदीकियां और बढ़ गई और आरोपी ने विवाह करवाने के लिए कहा।

आरोपी की बातों में आकर वह उसे मिलने लग पड़ी। फिर आरोपी ने अपनी मां के साथ मुलाकात करवा कर घर वालों के विवाह के लिए मान जाने की बात कही। एक दिन आरोपी ने बहाने के साथ उसे अपने घर बुला लिया, जहां बेहोश करके उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए और फिर तस्वीरेंभी खींची। बाद में आरोपी विवाह करवाने से टाल-मटोल करने लग गया और तस्वीरों के नाम पर ब्लैकमेल करके कई बार बस अड्डे के पास होटलों में बुला कर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए। अब वह जब भी विवाह की बात करती तो आरोपी टाल-मटोल करता रहा।

पीड़िता का आरोप है कि बाद में पता लगा कि आरोपी शराब और चिट्टे का नशा करता है, जिसके बाद इंसाफ के लिए पुलिस को लिखित शिकायत दी। एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राजनपाल मुताबिक प्राथमिक जांच में नशे की कोई बात सामने नहीं आई है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बुद्धवार को अदालत में पेश करके उसका रिमांड लिया जाएगा, जिसके बाद ही तस्वीरें रिकवर करवाई जाएंगी।
 


Vaneet

Related News