राजनीतिक रजिंश को लेकर नौजवान का बेरहमी से कत्ल

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 10:50 AM (IST)

समराला (गर्ग, बंगड़): विधानसभा चुनाव से एक रात पहले समराला हलके में कथित तौर पर राजनीतिक रजिंश को लेकर 19 वर्ष के नौजवान का कत्ल कर दिया गया। एक और नौजवान जो कि जख्मी है उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। यह घटना शहर के चावा रोड पर घटी है, जहां इनोवा गाड़ी में सवार कुछ नौजवानों ने मोटरसाइकिल सवार दो नौजवानों को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान समराला के ही रहने वाले 19 वर्ष के नौजवान लवप्रीत सिंह उर्फ लव की मौत हो गई, जब कि दूसरा नौजवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना के एक चश्मदीद ने वोट देने से एक दिन पहले घटी इस घटना को राजसी रंजिश बताया है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार मृतक अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर पपड़ौदी रोड जा रहा था, पर एक गाड़ी की तरफ से पीछा करने पर वह अनाज मंडी द्वारा चावा रोड की तरफ गुजर गए पर पीछा कर रही इनोवा गाड़ी ने इन्हें पीछे से टक्कर मार दी।

उधर खन्ना के एस.एस.पी जे इलनचेलियन ने बताया कि मृतक लवप्रीत सिंह (19) निवासी समराला की कथित आरोपियों के साथ पुरानी रंजिश थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घायल हरविंदर सिंह के बयानों पर धारा 302, 307, 427 और 34 अधीन कथित आरोपी परवेज खान, तिवाड़ी और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले संबंधी गहराई के साथ पड़ताल चल रही है और सारी सच्चाई सामने आने के बाद आगे वाली कार्यवाही की जाएगी।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News