Italy में पंजाब के युवक के साथ दर्दनाक हादसा, ऐसे खींच ले गई मौ/त

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 07:22 PM (IST)

गुरदासपुर : पंजाब में आए दिन विदेश से दुर्भाग्यपूर्ण खबरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक खबर इटली से सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार दक्षिणी इटली के शहर बत्तीपालिया में एक दुर्घटना में 26 वर्षीय भारतीय मूल के ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है।  

यह भी पढ़ें : Punjab: सरेआम सरपंच ने व्यक्ति को मारी गोली, इलाके में फैली सनसनी

मृतक की पहचान परमप्रीत सिंह तत्तला पुत्र देवा सिंह निवासी गुरदासपुर जिले के गांव तत्तला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक की इटली में करंट लगने से मौत हो गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा इटली के कैंसलो जिले में सिलेरनो ट्राला चलाता था। इसी दौरान जब वह घर से अपने ट्रॉले लेकर काम पर गया हुआ था। जब वह ट्राले को खाली करने लगा अचानक ऊपर से गुजर रहे तारों से ट्राले में करंट आ गया। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : पंजाब : Gangster के नाम पर फिरौती मांगने वाला काबू, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बताया जा रहा है कि मृतक की शादी 2 साल पहले हुई थी और उसकी एक बेटी भी है। परमप्रीत करीब 20 साल पहले इटली गया था, वहां उसने पढ़ाई की और डेयरी फार्म पर काम किया। परमप्रीत की शादी भी इटली में हुई थी और उसका भाई भी इटली ही रहता है।13 मार्च को माता-पिता को अपने बेटे से मिलने के लिए इटली जाना था, लेकिन उससे पहले आई मनहूस खबर से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। पिता देवा सिंह व गांव के प्रमुख लोगों ने सरकार से मांग की कि उनके बेटे का शव लाने में उनकी मदद करे। वहीं, मृतक की अचानक मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा और इसी तरह इलाके में भी शोक की लहर दौड़ गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News