युवक ने नशा करने वालों को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2019 - 10:56 PM (IST)

मलोट(जुनेजा): कांग्रेस के कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा 4 सप्ताह में नशा खत्म करने को लेकर प्रण लेने व सरकार के अढ़ाई साल निकल जाने के बावजूद नशे को नकेल नहीं डाली जा सकी। पुलिस द्वारा समय-समय पर चलाई मुहिमों के बावजूद भी सार्थक परिणाम नहीं निकले व उप मंडल अंदर दर्जनों गांवों में चिट्टे का बोलबाला है। जिन गांवों में चिट्टे की बिक्री सरेआम हो रही है, उनमें से एक गांव का नाम है शामखेड़ा जो मलोट तहसील का गांव है। 

Related image

मुझे 13 कत्ल माफ हैं
श्रवण सिंह पुत्र रघबीर सिंह जत्थेदार वासी शामखेड़ा द्वारा 2 मिनट की वीडियो में गांव अंदर चिट्टा बेचने, पीने व टीके लगाने वालों को की अपील में चेतावनी दी है कि वे चिट्टा छोड़ दें, नहीं तो जो नशा बेचता पकड़ा गया उसे नशा छुड़ाओ सैंटर में ले जाया जाएगा, जिन्होंने न छोड़ा उसे मार दिया जाएगा क्योंकि उसको 13 कत्ल माफ हैं। एक गांव वासी की मौत पर दुख प्रकट करते उसने कहा कि पुलिस थाने वाले महीना लेते हैं और वे कोई कार्रवाई नहीं करते। श्रवण सिंह ने यह भी कहा कि चिट्टा बेचने व पीने वाले तस्करों की लिस्ट देने के लिए वह डी.एस.पी. मलोट को मिलने जा रहा है।

Image result for पंजाब में नशा

पुलिस की कारगुजारी पर उठाई उंगली
वहीं मलोट के डी.एस.पी. भुपिंद्र सिंह रंधावा ने कहा कि उन्होंने उस आदमी को बुलाया है व उसकी जांच करने के बाद सच सामने आएगा कि वह किस भावना से यह ऐलान कर रहा है या कहीं मानसिक तौर पर परेशान तो नहीं या खुद कहीं नशे का आदी तो नहीं, इसलिए उक्त व्यक्ति को मिलकर असलियत सामने आएगी। दूसरी ओर आम लोगों का यह भी कहना है कि वीडियो वाला व्यक्ति बातचीत से साधारण नहीं लगता व ऐसे लगता है कि वह नशे की हालत में है परंतु एक बात साफ है कि अबुलखुराना, तपा, कोलियांवाली, गांव मलोट के अलावा शामखेड़ा भी ऐसा गांव है, जिसमें आधी दर्जन से अधिक व्यक्ति चिट्टे का काम जोरों-शोरों से कर रहे हैं व यह पुलिस के लिए एक चैलेंज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News