महिला को ब्लैकमेल कर दी जान से मारने की धमकी, फिर कर दिया ये कांड

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 07:27 PM (IST)

मोगा : मोगा निवासी महिला ने एक युवक पर उसे ब्लैकमेल कर तथा डरा-धमकाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कथित आरोपी संदीप कुमार निवासी प्रीत नगर मोगा के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित महिला ने कहा कि उसकी माता की 26 जनवरी 2014 को मृत्यु हो गई थी। जिस कारण मकान उसके नाम पर हो गया था। इसके बाद 2015 में उसके पिता ने एक अन्य महिला के साथ शादी करवा ली और उसकी शादी मनोज कुमार निवासी मोगा के साथ कर दी।

महिला के एक बेटा पैदा हुआ और उसका पति कथित तौर पर नशेड़ी होने के कारण परिवार वालों ने उसे जबरदस्ती सेंटर भेज दिया और उसकी मर्जी के खिलाफ कथित आरोपी युवक संदीप कुमार के साथ रहने के लिए मजबूर किया। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और दुष्कर्म भी किया। जब भी महिला विरोध करती, तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकियां देता। जिस कारण महिला मजबूर होकर उसकी बात मानती रही। आखिर महिला उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस द्वारा मामले की जाांच चल रही है। 

पीड़ित महिला ने कहा कि जब वह 16 मई को अपने बेटे को लेने के लिए स्कूल जा रही थी, तो आरोपी उसे रास्ते में मिला और कहा कि तेरा बेटा मेरे कब्जे में है। जिस पर वह मुझे 2-न्यू टाऊन मोगा में स्थित एक दुकान पर ले गया और वहां से यह कहकर एक होटल में ले गया कि तेरा बेटा होटल के कमरे में बंद है। यदि उसकी सुरक्षा चाहती हैं, तो मेरे साथ होटल चल और अपना बेटा ले जा। जब महिला उसके साथ होटल गई, तो आरोपी ने उसे एक कमरे में ले गया, लेकिन वहां उसका बेटा नहीं था। जब महिला ने अपने बेटे का पूछा, तो उसने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तथा बच्चे की सुरक्षा के को लेकर जबरदस्ती महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी महिला का मोबाइल फोन भी छीनकर ले गया। जिस पर महिाल ने पुलिस को सूचित किया। इस मामले की जांच कर रही सहायक थानेदर चरनजीत कौर द्वारा की जा रही है। जिन्होंने पुलिस पार्टी को साथ लेकर सिविल अस्पताल मोगा में जाकर उसके बयान दर्ज किए और कथित आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News