अदायगी न करने से खुराक व सप्लाई विभाग की बिजली सप्लाई कटी

Tuesday, March 13, 2018 1:49 PM
अदायगी न करने से खुराक व सप्लाई विभाग की बिजली सप्लाई कटी

बटाला (मठारू): पंजाब सरकार की बुरी आॢथक स्थिति के चलते खाद्य व आपूर्ति विभाग द्वारा बिजली बिल की अदायगी न किए जाने पर पावरकाम ने बिजली आपूर्ति काट दी जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खाद्य व आपूर्ति विभाग अमर पैलेस की इमारत की तीसरी मंजिल पर स्थित है।

15 दिन से बिजली आपूर्ति बंद
सूत्रों के अनुसार खाद्य व आपूॢत विभाग ने लगभग 65 हजार रुपए बिजली के बिल के अदा करने हैं। लगभग एक साल से विभाग ने बिजली बिल की अदागी नहीं की अत: लगभग 15 दिन पहले विभाग की बिजली आपूर्ति काट दी गई थी इस कारण कार्यालय में न तो कोई कम्प्यूटर चल रहा है तथा न ही अन्य कामकाज हो रहा है। इससे खपतकार परेशान हैं।

क्या कहना है विभाग के अधिकारियों का
खाद्य व आपूर्ति कार्यालय की बिजली आपूर्ति काटे जाने सम्बन्धी जब ए.एफ.एस.ओ. रमन से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि वह 3-4 दिन बाद कार्यालय आए हैं और मुझे इस बारे पता नहीं है। जब अन्य जानकारी लेने के लिए विभाग के इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने स्वीकार किया कि बिल अदा न होने कारण बिजली की आपूर्ति काट दी गई है जबकि इस बिल की अदायगी सम्बन्धी अमर पैलेस की इमारत में तबदील हुए कार्यालय के टैंडर में पता लग सकता है कि बिजली बिल की अदायगी विभाग करेगा या फिर इमारत के मालिक।

उन्होंने बताया कि बिजली काटे जाने व बिजली बिल की अदायगी करने के लिए जहां विभाग को लिख कर भेजा गया है वहीं आम लोगों के कार्यों के मद्देनजर फिलहाल कार्यालय के कम्प्यूटर के कार्य व बिजली से होने वाले कार्यों को विभाग के डेरा रोड पर स्थित गोदाम में तबदील किया गया है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!