70 किलो भुक्की सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2017 - 05:07 AM (IST)

भटिंडा(विजय): पंजाब सरकार द्वारा नशा विरोधी चलाई गई मुहिम के तहत पुलिस की विशेष टीम ने सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर 70 किलो भुक्की सहित 2 तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। आरोपी हरियाणा व राजस्थान से भुक्की लाकर बेचते थे, पुलिस को शक न हो इसके लिए वे डिजायर कार का प्रयोग करते थे, जिसमें भुक्की छुपाने के लिए विशेष प्रबंध किए हुए थे।

पकड़े गए आरोपियों में राजीव कुमार उर्फ विजय पुत्र जनक राज निवासी गांव ओढ़ा, जिला सिरसा व हरदीप सिंह पुत्र हरिंद्र सिंह निवासी कोठागुरु हाल आबाद परसराम नगर भटिंडा शामिल हैं। पुलिस ने इनको उस समय गिरफ्तार किया, जब वे राजस्थान से हरियाणा के रास्ते डिजायर कार में भुक्की ला रहे थे तो पुलिस ने आई.टी.आई. चौक पर सी.आई.ए.-2 के प्रभारी तरजिंद्र सिंह के नेतृत्व में नाकाबंदी की हुई थी। तलाशी लेने पर पुलिस ने 70 किलो भुक्की बरामद की।

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश करके उनका एक दिन का रिमांड लिया गया, पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे पहले भी इस धंधे में शामिल हैं व भुक्की लाकर बेचते थे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे परसराम नगर से होते हुए नजदीकी गांवों बहिमण दीवाना, सिवियां, बल्लूआणा, विर्क कलां, गिद्दड़बाहा आदि में भुक्की सप्लाई करते थे। चूंकि आजकल कटाई का सीजन चल रहा है और भुक्की की मांग भी अधिक है लेकिन पंजाब सरकार के आदेश पर पुलिस के दबाव के कारण नशीले पदार्थ मिलने मुश्किल हैं तो आरोपी महंगे भाव पर भुक्की बेचकर मोटी कमाई कर रहे थे। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस कार की भी जांच कर रही है, उन्हें शक है कि वह चोरी की भी हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News