हथियारबंद लुटेरों ने एक्सिस बैंक से दिन-दिहाड़े लूटे 7.25 लाख

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 08:44 AM (IST)

तरनतारन (रमन): जिले के कस्बा नौरंगाबाद में कार पर सवार होकर आए 4 लुटेरों द्वारा हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े 7,25,710 रुपए लूट ले जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। बैंक को लूटने के बाद लुटेरों ने बैंक में लगी सी.सी.टी.वी. कैमरे की कंट्रोल स्क्रीन और कम्प्यूटर पर गोलियां भी चलाईं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंचे व मामले की जांच शुरू कर दी।  


प्राप्त ब्यौरे के अनुसार एक्सिस बैंक की शाखा नौरंगाबाद के बाहर शुक्रवार को दोपहर 2.20 बजे गांव रैशियाणा की ओर से सिल्वर रंग की फोर्ड आइकॉन कार आकर रुकी। एक युवक ने बैंक के बिल्कुल सामने कार को स्टार्ट रखा जिसमें 3 नकाबपोश युवकों के पास पिस्टल और 12 बोर की राइफल थी। बैंक में प्रवेश करने से पहले युवक ने फायर किया जिससे बैंक में तैनात गार्ड बलदेव सिंह घबरा कर पीछे चला गया। लुटेरों ने कैशियर हरप्रीत कौर से कैश के बारे में पूछा। 2 लुटेरे कैश कैबिन में चले गए व बैंक स्टाफ पर पिस्टल तान दी। कैश कैबिन से नकदी लूटकर लुटेरों ने बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की स्क्रीन और कम्प्यूटर को गोलियां मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया व फरार हो गए। उसके बाद मैनेजर प्रदीप ने पुलिस को सूचित किया। 


सूचना मिलते ही एस.पी.(आई) तिलक राज, सी.आई.ए. स्टाफ के प्रभारी इंस्पै. चन्द्र भूषण मौके पर पहुंचे और इलाके की नाकाबंदी करवा दी। पुलिस ने बैंक गार्ड बलदेव सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। सूत्रों का कहना है कि बैंक में तैनात उक्त गार्ड अगर उक्त लुुटेरों पर गोली चला देता तो शायद यह लूट नहीं होती। गौरतलब है कि तीनों लुटेरे बैंक के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए दिखाई दे रहे हैं जिनमें से एक ने सफेद रंग का कुर्ता-पजामा, एक ने लाल रंग की जैकेट व एक ने ग्रे रंग की जैकेट पहनी हुई थी। पुलिस ने फु टेज के आधार पर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News