विदेश भेजने का झांसा देकर 20 लाख की ठगी, पति-पत्नी काबू

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 07:21 AM (IST)

फरीदकोट(राजन): विदेश भेजने का झांसा देकर 20 लाख रुपए की ठगी मारने के मामले में सहायक थानेदार अमरजीत सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस पार्टी की तरफ से पति-पत्नी जगदीप सिंह और प्रदीप कौर निवासी दबड़ीखाना को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। थाना सदर में गत 23 अगस्त को उमरजीत सिंह पुत्र बलजीत सिंह निवासी गांव राजोवाला की शिकायत पर उक्त दोनों के खिलाफ मुकद्दमा नंबर 103 दर्ज किया गया था।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को कहा था कि पति-पत्नी ने उसे कनाडा भेजने के लिए 20 लाख रुपए ले लिए और इसके बाद उसे पहले थाईलैंड और इसके उपरांत मलेशिया भेज दिया। शिकायतकर्ता के अनुसार मलेशिया से उसने बहुत मुश्किल के साथ अपने परिवार के साथ सम्पर्क कायम किया जिस पर उसके परिवार वाले उसे इंडिया वापस ले आए। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि उक्त दोनों के अलावा गुरप्रीत सिंह निवासी बठिंडा भी उक्त दोनों के साथ शामिल था।

इस शिकायत पर दर्ज मुकद्दमे के आधार पर पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया। एस.आई. धर्मपाल ने बताया कि उक्त दोनों को यहां की माननीय अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड ले लिया गया है, जबकि तीसरे दोषी की गिरफ्तारी अभी बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News