लक्की ड्रॉ निकालने का झांसा देकर एक प्राइवेट कम्पनी ने की लाखों की ठगी

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2017 - 02:52 PM (IST)

लुधियाना (महेश): लक्की ड्रा निकालने के नाम पर एक प्राइवेट कम्पनी पर लाखों रुपए की कथित ठगी करने का आरोप लगाते हुए सैंकड़ों महिलाओं ने आत्म नगर चौकी के बाहर प्रदर्शन किया, जो कम्पनी प्रबंधकों पर कार्रवाई की मांग कर रही थी। प्रदर्शनकारी महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि लक्की ड्रॉ निकालने का झांसा देकर एक प्राइवेट कम्पनी ने उनसे लाखों रुपए ठग लिए। अब वह कम्पनी न तो उन्हें सामान दे रही है और न ही उनके पैसे लौटा रही है। उल्टा उन्हें धमकाया जा रहा है कि अगर उन्होंने पैसों की डिमांड की तो वह उन पर उनके पारिवारिक सदस्यों पर झूठा केस दर्ज करवा देंगे।

महिलाओं का आरोप है कि कम्पनी के लोगों की पहुंच बहुत ऊपर तक है, जिसके चलते उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने इस संबंध में पहले दुगरी थाने में शिकायत दी थी। उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने की बजाय तत्कालीन थाना प्रभारी ने कम्पनी प्रबंधक की थाने में जमकर आवभगत की, जबकि वे सभी महिलाएं थाने के बाहर खड़ी रहीं। इसके बाद वह नए पुलिस कमिश्नर के समक्ष पेश हुई और इंसाफ की मांग की। उनकी दख्र्वास्त उक्त चौकी भेज दी गई, लेकिन यहां भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। उल्टा पुलिस उन्हें ही कसूरवार ठहरा रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए उक्त कम्पनी लक्की ड्रा के नाम पर 60 लाख रुपए से अधिक का कथित फ्राड कर चुकी है और यह सिलसिला बदस्तूर जारी है।

प्रदर्शन की आड़ में चौकी से भाग निकला संदिग्ध युवक :  प्रदर्शन की आड़ में एक संदिग्ध युवक चौकी से भाग निकला। कुछ समय पहले ही उसे पुलिस पकड़ कर लाई थी। मामले का पता चलते ही पुलिस तत्काल हरकत में आ गई और लोगों की मदद से काबू कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News